logo-image

राजस्थान: बारातियों को ले जा रही कार और लोडर में जबरदस्त टक्कर, 3 की मौत और 5 घायल

झुंझुनू जिले के इंद्रपुरा के गिरधरपुरा गांव से मेघवाल समाज की बारात की कार में सवार होकर आठ लोग खंडेला के भादवाडी आ रहे थे.

Updated on: 20 Nov 2019, 01:41 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के सीकर जिले में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में शादी की सभी खुशियां पलक झपकते ही मातम में बदल गईं. यहां देर रात बारातियों से भरी एक कार की ट्रैक्टर चलित लोडर से जबरदस्त भिड़ंत हो गई. लोडर से टक्कर होने के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. पूरा मामला खंडेला थानाक्षेत्र में स्टेट हाईवे 37 पर स्थित गंगाराम की ढाणी के पास का है. हादसे में तीन बारातियों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि पांच बाराती बुरी तरह से घायल हो गए. घायलों में दो लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- Video: JNU छात्रों ने महिला पत्रकार के साथ की बदसलूकी तो रिपोर्टर ने कहा- फाड़कर रख देंगे...

जानकारी के मुताबिक झुंझुनू जिले के इंद्रपुरा के गिरधरपुरा गांव से मेघवाल समाज की बारात की कार में सवार होकर आठ लोग खंडेला के भादवाडी आ रहे थे. अचानक खंडेला उदयपुरवाटी मार्ग पर गंगाराम की ढाणी के पास घुमाव में ट्रैक्टर चलित लोडर व कार के बीच भयानक टक्कर हो गई थी. दुर्घटना में कार सवार 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें खंडेला के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया. जहां एक घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई वहीं दो अन्य घायलों ने जयपुर रेफर के दौरान बीच रास्ते में दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- IND vs PAK, U-23 Asia Cup: पाकिस्तान ने भारत को दिया 268 रनों का लक्ष्य, ओमैर यूसुफ ने खेली शानदार पारी

पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए खंडेला चिकित्सालय भेजा दिया. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद तीनों शव को परिजनों को सौंप दिया. बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में मारे गए तीनों की लोग झुंझुनू जिले के रहने वाले थे. आज सुबह खंडेला थाना पुलिस ने दुर्घटना में मारे गए लोगों की चिराना निवासी मूलचंद, दुड्या निवासी पवन व संदीप के रूप में पहचान की.