logo-image

राजस्थान: सड़क हादसे में दो परिवार के 12 लोगों की मौत, गांव में छाया मातम

राजस्थान के जयपुर में एक सड़क दुर्घटना में दो परिवार के 12 लोगों की जान चली गई. जयपुर के सामोद का रहने वाला यह परिवार नव वर्ष पर कुलदेवी से आशीर्वाद लेकर अपने घर वापस लौट रहा था.

Updated on: 03 Jan 2023, 07:19 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के जयपुर में एक सड़क दुर्घटना में दो परिवार के 12 लोगों की जान चली गई. जयपुर के सामोद का रहने वाला यह परिवार नव वर्ष पर कुलदेवी से आशीर्वाद लेकर अपने घर वापस लौट रहा था. तभी रास्ते में यह बड़ा हादस हो गया. इस हादसे में दो भाइयों का भरापूरा परिवार तबाह हो गया. हादसे में जिन 12 लोगों की मौत हुई, उसमें से एक गांव  के नौ लोग शामिल थे. इसमें एक ही परिवार के आठ सदस्यों की अर्थियां एक साथ उठीं. पूरे गांव में चीख पुकार और कोहराम मच गया.

इस दृश्य को देखकर पूरा गांव शोक में  डूब ​गया. गौरतलब है कि जयपुर के सामोद निवासी कैलाशचंद और सुवालाल का परिवार 1 जनवरी को कुलदेवी जीण माता के दर्शन करने पहुंचा था. वह अपने नए वाहन से लौट रहा था. तभी सीकर में खण्डेला पलसाना सड़क मार्ग पर उनकी गाड़ी ने एक बाइक को टक्कर मारी, इसके बाद वह ट्रक में जा घुसी.

इस हादसे में कैलाशचंद के दो बेटे विजय और अजय, बेटी रेखा, विजय की पत्नी राधा सहित सुवालाल की दोनों बहू पूनम और अनुराधा, पोता आरव और पोती निक्कू के संग पड़ोसी अरविंद की अकाल मौत हो गई. इस हादसे के बाद सोमवार को जब सभी शव  एक साथ गांव लाए गए तो गांव में मातम छा गया.