News Nation Logo
Banner

जयपुर: पार्क में खेलते-खेलते अचानक गायब हुआ 11 साल का बच्चा, जानिए फिर क्या हुआ

पुलिस ने बताया कि विद्याधर नगर स्थित एलआईजी फ़्लैट निवासी शौकत अली ने मंगलवार रात करीब 12 बजे रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका मदरसे में पढ़ने वाला 11 वर्षीय बेटा फैजान शाम को पार्क में खेल रहा था और फिर अचानक गायब हो गया

By : Aditi Sharma | Updated on: 20 Jun 2019, 05:03:58 PM

highlights

  • पार्क में खेलते-खेलते अचानक गायब हुआ  11 साल का लड़का
  • गड्ढे में मिला  शव
  • जांच में  जुटी पुलिस

नई दिल्ली:

जयपुर के विद्याधर नगर थाना इलाके स्थित पार्क से मंगलवार शाम को खेलते-खेलते अचानक गायब हुए 11 वर्षीय बच्चे का श व मिलने से इलाके सनसनी फैल गई है. शव पार्क से थोड़ी दूरी पर ही बन रहे कवर्ड बैडमिंटन कोर्ट के गड्ढे में मिला. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश की शिनाख्त कर परिजनों को सूचित किया. आशंका जतायी जा रही है कि बच्चे का खेलते हुए पैर फिसल गया होगा जिससे वो गड्ढे में गिर गया. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: गाड़ियों के लाव लश्कर के साथ चमकी बुखार से पीड़ित बच्चों को देखने पहुच रहे नेता, लोगों को हो रही दिक्कत

विद्याधर नगर पुलिस ने बताया कि विद्याधर नगर स्थित एलआईजी फ़्लैट निवासी शौकत अली ने मंगलवार रात करीब 12 बजे रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका मदरसे में पढ़ने वाला 11 वर्षीय बेटा फैजान शाम को पार्क में खेल रहा था और फिर अचानक गायब हो गया. काफी तलाश की लेकिन नहीं मिला. जिस पार्क में बच्चा खेल रहा था उससे करीब ढाई सौ मीटर की दूरी पर एक जेडीए की खाली जमीन पर कवर्ड बैडमिंटन कोर्ट का काम नगर निगम की तरफ से चल रहा था. वहां पर आठ-दस गड्ढे करीब दस-दस फ़ीट के खुदे हुए थे. शाम को कर्मचारी काम करके वहां से चले गए थे. गड्ढो में बरसात का पानी भर गया था. 

यह भी पढ़ें: तेलेगुदेशम पार्टी के 4 राज्यसभा सांसदों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली

गुरुवार को जब मजदूर काम पर लौटे तो एक कर्मचारी को वहां एक बच्चे की मिट्टी से सनी लाश दिखी और उसने अधिकारीयों को अवगत कराया,जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो बच्चे की शिनाख्त कर परिजनों को मौके पर बुलवाया गया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया, बच्चे की लाश को जब उठाया गया तो उसके जेब से क्रिकेट की गेंद गिरी, इस दृश्य को देखने के बाद वहां मौजूद सभी की आंखे नम हो गई.

First Published : 20 Jun 2019, 05:03:58 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.