logo-image
लोकसभा चुनाव

Rajasthan: भरतपुर में भीषण सड़क हादसा, बस-ट्रक की भिड़ंत में 11 लोगों की मौत

Rajasthan Accident: राजस्थान के भरतपुर में एक बस और ट्रक की जोरदार टक्कर होने से बड़ा हादसा हो गया है...हादसे में बस सवार करीब 11 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 12 लोग घायल हो गए हैं

Updated on: 13 Sep 2023, 09:25 AM

New Delhi:

Rajasthan Accident:  राजस्थान के भरतपुर से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सड़क हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों में कई की हालत नाजुक बताई जा रही है. यह हादसा भरतपुर के हंतरा के पास उस समय हुआ जब जयपुर-आगरा हाईवे पर एक ट्रक और बस में जोरदार भिंड़त हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है. 

भरतपुर के SP मृदुल कछावा ने बताया, "भरतपुर जिले के हंतरा के पास जयपुर-आगरा हाईवे पर सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मृत्यु हुई है और 12 लोग घायल हुए हैं। शवों को अस्पताल ले जाया गया है।" एसपी मृदुल कछावा ने जानकारी देते हुए बताया कि बस सवार सभी लोग गुजरात के भावनगर से मथुरा जा रहे थे. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है. हादसे के शिकार लोगों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना पर गहरा दुख प्रकट किया है. उन्होंने एक्स पर अपनी पोस्ट में लिखा कि भरतपुर में गुजरात से धार्मिक यात्रा आए श्रद्धालुओं की बस और ट्रेलर की टक्कर में 11 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. पुलिस-प्रशासन मौके पर है एवं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है. मैं ईश्वर से सभी दिवंगतजनों की आत्मा की शांति एवं परिजनों को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं. ईश्वर सभी घायलों को जल्द स्वस्थ करें.