News Nation Logo

जेल में बंद इस कैदी ने ब्लेड से काट लिया अपना ही प्राइवेट पार्ट, मचा हड़कंप

बंदी को तत्काल राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार शुरू हो गया.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 24 Sep 2019, 04:12:28 PM

highlights

  • राजस्थान में कैदी ने काटा प्राइवेट पार्ट
  • जख्मी कैदी को अस्पताल में भर्ती किया गया
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

नई दिल्ली:  

बाड़मेर जिला करागृह में एक बंदी ने मंगलवार सुबह जेल के बाथरूम में ब्लेड से अपना गुप्तांग काट दिया. वारदात के बाद जेल परिसर में हड़कंप मच गया. बंदी को तत्काल राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार शुरू हो गया. बंदी के गुप्तांग काटने के बाद गहरे घाव हो गए है. जेलर राजूराम ने बताया कि बंदी सांगाराम पुत्र शैराराम ने निवासी उपरला ने बाथरूम में सभवत: ब्लेड से गुप्तांग काट दिया उसके गुप्तांग के आस-पास दो-तीन घाव भी हैं, उसे राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया है.

मामले की जांच पड़ताल जारी है. बंदी पत्नी की हत्या के मामले में न्यायिक अभिरक्षा में चल रहा है. जेल प्रशासन ने मामले की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को दी. पुलिस ने अस्पताल पहुंची. मामले की जानकारी जुटाई जा रही है. जेल प्रशासन ने कोतवाली थाना में रिपोर्ट पेश कर बताया कि बंदी सांगाराम ने ब्लेड से गुप्तांग काट कर आत्महत्या करने का प्रयास किया. बंदी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही करें. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

यह भी पढ़ें-बैंकों ने विलय के विरोध में टाल दी दो दिन की हड़ताल, आम आदमी को मिली राहत

कैदी के चिल्लाने से मच गया हड़कंप
बंदी सुबह बाथरूम में गया हुआ था. ब्लेड से गुप्तांग काटने के बाद चिल्लाने लगा. उसके बाद रक्षकों ध्यान दिया. उसके बाद बाथरूम में देखा तो खून बिखरा हुआ नजर आया. घटनाक्रम की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस अस्पताल पहुंची. उप निरीक्षक लूणाराम ने घटनाक्रम की जानकारी जुटाई. उन्होंने बताया कि मामले की जांच करेंगे.

यह भी पढ़ें-लड़की को लिफ्ट के बहाने कार में बैठा किया शर्मनाक काम, वीडियो वायरल होने पर लड़की पहुंची थाने

First Published : 24 Sep 2019, 04:10:40 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.