News Nation Logo

झालावाड़ में राजे, उनके बेटे के लापता होने के पोस्टर लगे

राज्य भाजपा मुख्यालय से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पोस्टर हटाए जाने के एक दिन बाद झालावाड़ जिलों के विभिन्न हिस्सों में उनके लापता होने और तलाशने से संबंधित कई पोस्टर देखे गए हैं.

By : Shailendra Kumar | Updated on: 10 Jun 2021, 04:58:18 PM
Posters of Vasundhara Raje  her son missing in Jhalawar

झालावाड़ में राजे, उनके बेटे के लापता होने के पोस्टर लगे (Photo Credit: IANS)

झालवाड़:

राज्य भाजपा मुख्यालय से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पोस्टर हटाए जाने के एक दिन बाद झालावाड़ जिलों के विभिन्न हिस्सों में उनके लापता होने और तलाशने से संबंधित कई पोस्टर देखे गए हैं. इन पोस्टरों में लिखे संदेश में दावा किया गया है कि झालावाड़ से भाजपा विधायक राजे और झालावाड़-बारां के सांसद उनके बेटे दुष्यंत सिंह कोरोनोवायरस महामारी के प्रकोप के बीच गायब हो गए हैं . दोनों को खोजने वालों को पुरस्कृत किया जाएगा. संदेश के अनुसार पोस्टर 'झालावाड़ के पीड़ित लोगों' की ओर से लगाए गए हैं. पोस्टर में राजे और दुष्यंत के चित्र और पदनाम दर्शाए गए हैं और सवाल है कि दोनों कहां गए हैं?

संदेश में लिखा है, "आपको वापस आने से डरना नहीं चाहिए. हम लोग दो से चार दिनों में सब कुछ भूल जाएंगे और फिर आप अपनी भ्रष्ट व्यवस्था जारी रख सकते हैं. कोई भी आपको कुछ भी नहीं कहेगा." भाजपा सूत्रों ने कहा कि राजे और दुष्यंत दिल्ली और धौलपुर के बीच आना-जाना कर रहे हैं और झालावाड़ के मैदान से गायब हैं, जिससे महामारी के बीच लोगों में गुस्सा हैं. हालांकि राजे अपनी उपस्थिति को चिह्न्ति करने के लिए वसुंधरा जन रसोई के साथ-साथ ऑफिस ऑफ वसुंधरा ट्विटर हैंडल चला रही हैं. संभावना है कि स्थानीय प्रशासन द्वारा पोस्टर हटा दिया जाएगा. झालावाड़ भाजपा अध्यक्ष संजय जैन ने आईएएनएस से पोस्टर की उपस्थिति की पुष्टि की. 


जयपुर स्थित भाजपा के प्रदेश मुख्यालय के बाहर लगे होर्डिंग से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का फोटो हटाए जाने के एक दिन बाद वीरवार को झालावाड़ में पोस्टर लगे. झालावाड़ जिले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह के लापता होने के पोस्टर लगे नजर आए. इन पोस्टरों में लिखे संदेश में दावा किया गया कि झालारापाटन से विधायक वसुंधरा राजे और झालावाड़-बारां संसदीय क्षेत्र से उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह कोरोना महामारी के बीच गायब हैं. दोनों को खोजने वालों को पुरस्कृत किया जाएगा. संदेश के अनुसार पोस्टर झालावाड़ के पीड़ित लोगों की ओर से लगाए गए हैं. पोस्टर पर दोनों के फोटो भी छपे हुए हैं. संदेश में लिखा है, आपको वापस आने से डरना चाहिए. हम दो से चार दिनों मेंसबकुछ भूल जाएंगे और आप फिर अपनी भ्रष्ट व्यवस्था जारी रख सकते हैं.

 

 

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Jun 2021, 04:58:18 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.