News Nation Logo

पूनियां ने गहलोत पर साधा निशाना, कहा बात पलटने में माहिर हैं

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार ‘यू-टर्न’ सरकार है और अपनी बात से ‘पलटने’ में माहिर हैं.

Bhasha | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 06 Aug 2020, 11:58:48 PM
Satish Poonia

सतीश पूनिया। (Photo Credit: फाइल फोटो)

जयपुर:

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार ‘यू-टर्न’ सरकार है और अपनी बात से ‘पलटने’ में माहिर हैं. सचिन पायलट खेमे के विधायकों पर लगाई गई धारा 124 ए (राजद्रोह) को सरकार द्वारा वापस लेने का जिक्र करते हुए पूनियां ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा था कि 124ए गलत हुई तो इस्तीफा दे दूंगा, अब इस्तीफा क्यों नहीं देते?

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के पूर्व उप-राज्यपाल जीसी मुर्मू बने नए CAG, राजीव महर्षि की लेंगे जगह 

उन्होंने कहा, ‘‘राजस्थान तलवार और बात के धनी लोगों की धरती कही जाती है, अपनी बात से पलट कर मुख्यमंत्री कितने दिन सरकार चलायेंगे.’’ पूनियां ने कहा, ‘‘कांग्रेस पार्टी टूट रही है और मुख्यमंत्री और उनके मंत्री बयान जारी कर हमारी पार्टी की फिक्र कर रहे हैं, वे अपने घर को बचायें हमारी चिंता करना छोड़े, हमारे यहाँ सब कुछ बढ़िया है.’’

यह भी पढ़ें- राम मंदिर शिलान्यास के बाद अब मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि ट्रस्ट स्थापित

उन्होंने आरोप लगाया कि जैसलमेर के होटल के अंदर बाड़े में जो विधायक रह रहे हैं वे मुख्यमंत्री की नजर में संदिग्ध है, जिन पर मुख्यमंत्री को विश्वास नहीं है. इसलिए विधायकों को पुलिस के कड़े पहरे में होटल के बाड़े में रखा जा रहा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Aug 2020, 11:58:48 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो