News Nation Logo
Banner

आपत्तिजनक हालात में रंगे हाथ पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, परिजनों ने दी ऐसी भयानक सजा दंग रह जाएंगे आप

पुलिस अधीक्षक जिला नागौर डॉ. पाठक ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को निम्बी जोधा में नाथ-सपेरा समाज के लोगों ने दो लोगों के साथ अमानवीय व्यवहार कर बाल काटने व पेशाब पिलाने संबंधी घिनौना कृत्य किया गया था.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 17 Sep 2019, 08:30:13 PM
नागौर पुलिस की गिरफ्त में आए दो मुख्य आरोपी

नागौर पुलिस की गिरफ्त में आए दो मुख्य आरोपी

नई दिल्ली:

नागौर जिले की लाडनूं पुलिस ने क्षेत्र के निम्बी जोधा में मंगलवार को नाथ-सपेरा समाज की एक महिला व पाली निवासी व्यक्ति के साथ मारपीट कर बाल काटने व पेशाब पिलाने जैसे दुष्कृत्य के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक जिला नागौर डॉ. पाठक ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को निम्बी जोधा में नाथ-सपेरा समाज के लोगों ने दो लोगों के साथ अमानवीय व्यवहार कर बाल काटने व पेशाब पिलाने संबंधी घिनौना कृत्य किया गया था.

ये भी पढ़ें- अधिकारियों से बचने के लिए कैदियों ने प्राइवेट पार्ट में डाल लिया मोबाइल फोन और चरस, ऐसे खुली पोल-पट्टी

मामले की जानकारी मिलने के बाद लाडनूं पुलिस ने पीड़ित पक्ष के साथ संपर्क साधा तो मालूम चला कि नाथ-सपेरा समाज की एक महिला व जिला पाली निवासी व्यक्ति के साथ महिला के पुत्र राजूनाथ, मोतीनाथ जेठानी सायरी व दूर के रिश्ते में दामाद सूरजनाथ एवं एक अन्य महिला ने उनके साथ मारपीट की, बाल काटे, मुंह काला किया, पेशाब पिलाया और चप्पल की माला पहनाकर अपमानित किया.

ये भी पढ़ें- पराये मर्द के साथ शादीशुदा महिला ने बनाए शारीरिक संबंध, फिर दोस्त ने भी बनाया हवस का शिकार और एक दिन...

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. पाठक के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डीडवाना नितेश आर्य व वृताधिकारी डीडवाना गणेशाराम के सुपरविजन में जिले में अलग अलग टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश में नागौर व सीमावृति जिलों में दबिश दी गई. डॉ. पाठक ने बताया कि मंगलवार को प्रकरण के मुख्य आरोपी राजूनाथ व मोतीनाथ को गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि बाकियों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें- कुत्ते से कटवाया गया संदिग्ध रेपिस्ट का प्राइवेट पार्ट, मॉब लिंचिंग का ये मामला जान कांप जाएगी रूह

बता दें कि पीड़ित महिला और पुरुष के बीच प्रेम प्रसंग है. दोनों को आपत्तिजनक हालात में रंगे हाथ पकड़ लिया गया था जिसके बाद कालबेलिया समाज के पंचों ने तुगलकी फरमान सुनाते हुए प्रेमी जोड़े के साथ बर्बरता करने का आदेश दिया था.

First Published : 17 Sep 2019, 08:30:13 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×