News Nation Logo
Banner

लोग प्रधानमंत्री मोदी के जुमले से ‘ऊब’ चुके हैं : राजस्थान कांग्रेस प्रमुख

राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि जनता अब उनके ‘झूठ’ को समझ चुकी है और उनके ‘‘जुमले’’ से ऊब चुकी है .

Bhasha | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 07 Sep 2020, 11:12:38 PM
Narendra Modi

नरेंद्र मोदी। (Photo Credit: फाइल फोटो)

जयपुर:

राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि जनता अब उनके ‘झूठ’ को समझ चुकी है और उनके ‘‘जुमले’’ से ऊब चुकी है . उन्होंने यहां दावा किया कि प्रधानमंत्री के 'मन की बात' कार्यक्रम का असर खत्म हो रहा है और जनता अब वो सुनती है जो कांग्रेस नेता राहुल गांधी बोलते हैं.

डोटासरा ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय पर संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘प्रधानमंत्री को दो चीजों के लिये जाना जाता है...झूठ बोलने के लिये और दूसरा विदेश दौरे के लिये. कोरोना वायरस संक्रमण ने उनके विदेश दौरे पर ब्रेक लगा दिया है और जनता उनके झूठ को समझ गई है.

जनता उनके 'जुमलों' से ऊब गई है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘इससे पहले जनता प्रधानमंत्री मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम को इस उम्मीद के साथ सुना करती थी कि वह देश को कोई नयी दिशा दिखायेंगे. अब जनता उनसे महंगाई, बेरोजगारी, किसानों और चीन के बारे पूछना चाहती है.’’ डोटासरा ने दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी पड़ोसी देशों के साथ संबंधों के बारे में बातचीत नहीं करना चाहते है.

उन्होंने कहा कि वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता राहुल गांधी जनता से जुड़े मुद्दों, जीडीपी, कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों की बढती संख्या के बारे में ट्वीट करते है जिसका जनता से अच्छा समर्थन मिल रहा है. कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘देश में केवल दो लोग शासन कर रहे हैं... प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह तथा बाकी केन्द्रीय मंत्री कुछ बोलते नहीं हैं.' कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘लगता है इन दिनों अमित शाह भी किनारे हो गए हैं क्योंकि उनका कोई बयान नहीं आ रहा है.’’

First Published : 07 Sep 2020, 11:12:38 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.