logo-image

बुजुर्ग महिला को कार में लिफ्ट देने के बहाने किया गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा

समाज में हैवानियत किस कदर बढ़ गई है इसकी एक तस्वीर राजस्थान के फतेहपुर से सामने आई है. जहां एक 56 साल की बुजुर्ग महिला के साथ गैंगरेप कर दिया गया.

Updated on: 13 Jul 2019, 06:19 AM

नई दिल्ली:

समाज में हैवानियत किस कदर बढ़ गई है इसकी एक तस्वीर राजस्थान के फतेहपुर से सामने आई है. जहां एक 56 साल की बुजुर्ग महिला के साथ गैंगरेप कर दिया गया. हालांकि इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस उपाधीक्षक कुशाल सिंह खींची ने बताया कि जेठवा का बास गांव की महिला गुरुवार को अपने रिश्तेदार की शादी दातरू गई थी. शादी के बाद वो गांव के मुख्य सड़क पर वो वाहन का इंतजार करने लगी. इसी दौरान कार लेकर दो युवक वहां पहुंचे उनमें से एक युवक उनके गांव का ही था. उसने महिला से कहा कि वो उन्हें गांव छोड़ देगा.

इसे भी पढे़ें:ब्रेकअप के बाद न हो उदास, इन बातों का ख्याल रखकर पुराने पार्टनर को पा सकते हैं

इसके बाद आरोपी जबरन उन्हें कार में बैठा लिया और फतेहपुर के बिहड़ में ले गए. वहां पर दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और भाग निकले.

देर रात महिला घर पहुंची और अपने परिजनों से पूरी बात बताई, जिसके बाद सदर थाने में मामला दर्ज कराया गया. पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी मनोज और वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही महिला का मेडिकल कराया गया.