News Nation Logo

जयपुर: राम मंदिर निर्माण के लिए NSUI ने छात्रों से इकट्ठा किया चंदा

कांग्रेस की स्टूडेंट विंग NSUI ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए छात्रों से चंदा इकट्ठा करने के लिए जयपुर में अभियान की शुरुआत की है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 03 Feb 2021, 07:47:29 AM
जयपुर: राम मंदिर निर्माण के लिए छात्रों से चंदा इकट्ठा करेगी NSUI

जयपुर: राम मंदिर निर्माण के लिए छात्रों से चंदा इकट्ठा करेगी NSUI (Photo Credit: न्यूज नेशन)

जयपुर:

अयोध्या (Ayodhya) में भगवान राम (Lord Ram) के भव्य मंदिर निर्माण के लिए देशभर में चंदा अभियान चलाया जा रहा है. विश्व हिंदू परिषद (VHP), राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और तमाम हिंदू संगठन मंदिर निर्माण के लिए घर-घर जाकर चंदा इकट्ठा कर रहे हैं. भगवान राम के आस्तित्व को कटघरे में खड़ी करने वाली कांग्रेस पार्टी (Congress Party) अब मंदिर निर्माण को लेकर इकट्ठा किए जा रहे चंदे पर भी कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह, उनके भाई लक्ष्मण सिंह और फिर पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने भी चंदा अभियान पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए. इसी बीच राजस्थान की राजधानी जयपुर में कांग्रेस के स्टूडेंट विंग NSUI ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा किया. मंगलवार को NSUI के पदाधिकारी और कार्यकर्ता छात्रों के पास पहुंचे और राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा किया.

राजस्थान NSUI  के अध्यक्ष अभिषेक चौधरी मंगलवार को जवाहरलाल नेहरू रोड में वाणिज्य कॉलेज पहुंचे, जहां उन्होंने 'एक रुपया राम के नाम' अभियान की शुरुआत की. अभिषेक ने कहा, ''हमारी मुहिम का मकसद BJP, RSS और ABVP के षडयंत्र/धंधे को बेनकाब करना है. राम मंदिर निर्माण के नाम पर सालों से 'चंदा' वसूलने वाले तथाकथित धर्म के ठेकेदार संघियों के लिए मेरा संदेश- 'भगवान पैसों के नहीं श्रद्धा के भूखे हैं'.''

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Feb 2021, 07:47:29 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो