logo-image

अब BJP सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को मिली कन्हैयालाल जैसा हस्र करने की धमकी

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या का ठंडा भी नहीं पड़ा है कि भाजपा के राज्यसभा सांसद डॉ. करोड़ी लाल मीणा को मिली धमकी ने एक बारह फिर से माहौल कर गरमा दिया है. सांसद डॉ. करोड़ी लाल मीणा को धमकी भरा पत्र मिला है.

Updated on: 18 Jul 2022, 11:02 PM

जयपुर:

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या का ठंडा भी नहीं पड़ा है कि भाजपा के राज्यसभा सांसद डॉ. करोड़ी लाल मीणा को मिली धमकी ने एक बारह फिर से माहौल कर गरमा दिया है. सांसद डॉ. करोड़ी लाल मीणा को धमकी भरा पत्र मिला है. पत्र भेजने वाले ने उनका हश्र भी कन्हैया लाल कैसा करने की धमकी दी है. इस धमकी के बाद राज्य का सियासी पारा गरमाने के आसार हैं. वहीं, इस धमकी ने पुलिस की चिंता भी बढ़ा दी है.दरअसल, धमकी के बाद मीणा ने कार्रवाई के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री को पत्र लिखा है.


यह भी पढ़ेंः GST दरों में बढ़ोतरी पर राहुल गांधी ने साधा निशाना, बोले- 'गब्बर सिंह ने फिर किया हमला'

धमकी भरे पत्र पर डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने मीडिया से कहा कि उदयपुर में जिहादियों का शिकार बने कन्हैयालाल जी के परिवार को एक महीने का वेतन देना किसी कादिर अली नाम के जेहादी को रास नहीं आया है. उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी है, जिस पर कार्रवाई के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री को पत्र लिखा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं इस प्रकार की धमकियों से डरने वाला नहीं हूं. मैं लगातार जिहादियों और इन्हें संरक्षण देने वाली राजनीतिक शक्तियों की पोल खोलता रहूंगा, चाहे मेरी जान ही क्यों न चली जाए. उन्होंने कहा कि राजस्थान में तुष्टीकरण के कारण आतंकियों के हौसले मजबूत हैं. गहलोत वोट के चलते करवाई नहीं करते हैं.