logo-image

पार्टी से बर्खास्त किए जाने के बाद समर्थकों ने लगाई इस्तीफों की झड़ी, पायलट ने जताया आभार

राजस्थान की सियासी उठापटक के बाद सचिन पायलट को ये बड़ी कुर्बानी देनी पड़ी. सचिन पायलट को बर्खास्त किए जाने के बाद टोंक में सचिन पायलट के समर्थन में इस्तीफों की झड़ी लग गई

Updated on: 14 Jul 2020, 11:29 PM

नई दिल्‍ली:

राजस्थान के सियासी घमासान में आखिर कार सचिन पायलट को बड़ी कुर्बानी देनी पड़ी. सचिन पायलट को राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष के पद और राजस्थान के उपमुख्यमंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया. सचिन पायलट के अलावा उनके दो और समर्थक जो कि गहलोत सरकार के मंत्रिमंडल का हिस्सा रहे मंत्रियों को भी बर्खास्त कर दिया गया है. राजस्थान की सियासी उठापटक के बाद सचिन पायलट को ये बड़ी कुर्बानी देनी पड़ी. सचिन पायलट को बर्खास्त किए जाने के बाद टोंक में सचिन पायलट के समर्थन में इस्तीफों की झड़ी लग गई.

देखते ही देखते 70 से ज्यादा पदाधिकारी अपने इस्तीफे कांग्रेस आला कमान को सौंप चुके हैं. इन इस्तीफों के बाद सचिन पायलट ने अपने समर्थकों को धन्यवाद दिया है. उन्होंने अपने समर्थकों के इस सहयोग का धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया कि, आज मेरे समर्थन में आए उन सभी लोगों को मैं दिल धन्यवाद देता हूं जो इस संकट की घड़ी में भी मेरे साथ खड़े हैं और इस सहयोग के लिए उनका आभार प्रकट करता हूं. 

टोंक में सचिन पायलट के समर्थन में इस्तीफों की बौछार लग गई है, जिला कांग्रेस सहित अग्रिम संगठनों के पदाधिकारियों के इस्तीफे लगातार आ रहे हैं. ब्लाक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों के भी इस्तीफे भी लगातार जारी हैं. इन इस्तीफों के पीछे सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता सचिन पायलट के नेतृत्व में जाने की मंशा जाहिर कर रहे हैं. कार्यकर्ता पायलट के समर्थन में इस्तीफा देने में इतने उत्साहित हैं कि वो अगर कार्यालय नहीं पहुंच पा रहे हैं तो सोशल मीडिया पर ही इस्तीफा अपलोड कर दे रहे हैं.