News Nation Logo

उदयपुर में कन्हैया लाल की दिनदहाड़े हत्या को लेकर हर तरफ आक्रोश 

Vineet Dubey | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 29 Jun 2022, 12:49:36 PM
murder of Kanhaiya Lal

hindu organization protest (Photo Credit: social media)

highlights

  • आक्रोशित हिन्दू वादियों का कहना है कि दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए
  • भोपाल में संस्कृति बचाओ मंच ने विरोध प्रदर्शन किया
  • राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का पुतला भी दहन किया

नई दिल्ली:  

उदरपुर में पेशे से दर्जी की दिनदहाड़े हत्या को लेकर में हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश है. आगरा में संगठनों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर आरोपियों को फांसी की सजा की मांग की. आक्रोशित हिन्दूवादियों ने राजस्थान सरकार की बर्खास्तगी मांग की है. आगरा में अखिल भारत हिन्दू महासभा ने ऐलान किया कि योगी मोदी के सिर काटने का बयान देने वालों के जो सिर काटेगा उसे अखिल भारत हिन्दू महासभा दो लाख रुपये का इनाम देगी. आक्रोशित हिन्दू वादियों का कहना है कि दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए. 

वहीं राजस्थान के उदयपुर में जो दर्दनाक घटना हुई उसके विरोध में आज भोपाल में संस्कृति बचाओ मंच ने विरोध प्रदर्शन किया . साथ ही सीएम अशोक गहलोत का पुतला भी दहन किया . संस्कृति बचाओ मंच ने कहा इन आतंकियों को फाँसी की सज़ा होनी चाहिए . अगर सरकार के बस का नहीं है तो हिंदुओं को सौंप दो . हम इंसाफ़ करेंगे . अपराधियों को सरे आम फाँसी होनी चाहिए .

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उदयपुर में पेशे से दर्जी की निर्मम हत्या को लेकर कड़े शब्दों में निंदा की है. उन्होंने कहा ​​कि कल उदयपुर में जो घटना हुई मैं उसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं. ये जुर्म है और किसी को भी ये अधिकार नहीं है कि वो कानून को अपने हाथ में लेकर किसी का कत्ल करे. मैं उम्मीद करता हूं कि राजस्थान सरकार इस पर कड़ी कार्रवाई करेगी और आरोपी को सख्त सजा देगी. मैं ये मानता हूं कि अगर राजस्थान की पुलिस थोड़ी सी भी चौकन्ना रहती तो ये घटना नहीं होती, क्योंकि आज मुझे पता चला कि कन्हैया लाल को पहले गिरफ़्तार किया गया था और वो बेल पर बाहर आए थे. उन्हें धमकियां मिल रही थीं, फिर भी पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया.

 

First Published : 29 Jun 2022, 12:49:36 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.