logo-image

राजस्थान: अपने ही घर में फांसी लगाकर10वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

राजस्थान के बारां में एक 10वीं क्लास की छात्रा की सुसाइड का मामला सामने आया है. मृतक छात्रा ने अपने ही घर में फांसी लगाकर अपनी जान ले ली. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Updated on: 15 Nov 2019, 01:05 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के बारां में एक 10वीं क्लास की छात्रा की सुसाइड का मामला सामने आया है. मृतक छात्रा ने अपने ही घर में फांसी लगाकर अपनी जान ले ली. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पूरा मामला बारां जिले अंता के धाकड़ खेड़ी का बताया जा रहा, जहां 16 वर्षीय छात्रा ने अज्ञात कारणों की वजह से फांसी लगा लिया. वहीं मृतक छात्रा के पिता भरत प्रकाश बैरवा का कहना है की छात्रा घर मे अकेली थी और घर के सभी लोग खेत पर काम करने हुए थे. परिवाल वाले जब खेत से घर लौटे तो छात्रा फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिली, जिसे परिजनों द्वारा नीचे उतारा गया और इलाज के लिए हॉस्पिटल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया और 6 लोगों ने मिलकर बनाया हवस का शिकार

इस पूरे मामले में-एएसआई शिवराज सिंह का कहना है छात्रा के फांसी लगाने की घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया बाद में शव को शवगृह (Mortuary) में रखवाया गया, जिसका आज पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.