News Nation Logo
Banner

राजस्थान: बूंदी में युवक ने बहला फुसलाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 22 Feb 2020, 04:21:54 PM
राजस्थान के बूंदी में युवक ने बहसा फुसलाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म

राजस्थान के बूंदी में युवक ने बहसा फुसलाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:  

राजस्थान (Rajasthan) में नाबालिक लड़की से दुष्कर्म (Rape) की घटना सामने आई है. बूंदी में एक युवक ने बहला-फुसलाकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया. आरोपी के चंगुल से छूटकर घर पहुंची लड़की ने आपबीती परिजनों को बताई. इस पर परिजने लड़की को लेकर हिंडोली थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली.

यह भी पढ़ेंःचौथे दिन भी वार्ता विफल, शाहीन बाग का रास्ता खोलने के लिए प्रदर्शनकारियों ने रखी ये 7 शर्तें

बूंदी में शनिवार को एक युवक ने बहला फुसलाकर लड़की को गांव से बाहर ले गया और उसके साथ रेप किया. इसके बाद आरोपी युवक गांव छोड़कर भाग गया है. जैसे-तैसे लड़की युवक के चंगुल से मुक्त होकर अपने घर पहुंचीं और परिजनों को सारी बात बताई. इस पर घरवाले आक्रोशित हो गए और आरोपी को ढूंढने लगे, लेकिन वह नहीं मिला. इसके बाद घरवाले पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए सर्च अभियान शुरू कर दिया है.

वहीं, चेन्नई के विलुपुरम में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ रिश्तेदारों सहित 16 लोगों ने रेप किया. बच्ची उम्र मात्र 8 साथ थी. उसकी संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. बच्ची पिछले कुछ दिनों से पेट दर्द और बुखार की समस्या से जूझ रही थी. हालांकि, पुलिस ने लड़की की मौत के मामले में सीआरपीसी की धारा 174 (संदिग्ध स्थितियों में मौत) के तहत मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ेंःसोनभद्र में सोने के खजाने के बाद यूरेनियम के भंडार की जगी आस, सर्वे शुरू

जानकारी के मुताबिक 8 साल की बच्ची अपनी मां, बहन, सौतेले पिता और सौतेले भाई के साथ रहती थी. वह पेट दर्द की समस्या के बाद बाथरुम गई इसके बाद वह लौटी नहीं. काफी देर तक जब वह नहीं लौटी तो मां ने दरवाजा खटखटाया. अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया तो वह अंदर अचेत पड़ी थी. बच्ची को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के मुताबिक बच्ची की मां 2017 में पति से अलग हो गई थी. इसके बाद वह चेन्नई चली गई. मां ने अपनी दोनों बच्चियों को एक रिश्तेदार के पास छोड़ दिया.

First Published : 22 Feb 2020, 03:49:28 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.