logo-image

राजस्थान: रेप वाले बयान पर बोले मीणा, बुजुर्ग हैं धारीवाल, हो जाती है मानवीय भूल

मंत्री परसादी ने कहा कि उन्होंने इस गलती की माफी मांग ली है. मीणा ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सतीश पूनिया ने भी गलती की थी.

Updated on: 13 Mar 2022, 09:46 AM

जयपुर:

दुष्कर्म को लेकर विवादित बयान देने वाले मंत्री शांति धारीवाल के बचाव में अब राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा भी कूद गए हैं. मीणा ने धारीवाल का बचाव करते हुए कहा कि वे वृद्ध हैं. इस तरह की मानवीय गलती हो जाती है. उन्होंने कहा, पूनिया ने भी तो ऐसा कहा था, लेकिन उनके लिए कोई नहीं पूछता है. शनिवार को दौसा के लालसोट में सरकारी स्कूल के स्कूटी वितरण कार्यक्रम में परसादी लाल मीणा अतिथि के रूप में मौजूद थे. मंत्री धारीवाल के दिए बयान पर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मंत्री धारीवाल वृद्ध हैं. उन्होंने कोई बात कही है तो जानबूझकर नहीं कहा था. वह एक इंसान हैं और मानवीय भूल हो जाती है.

यह भी पढ़ें : एम्स नई दिल्ली के डायरेक्टर पदम् श्री रणदीप गुलेरिया ने उदयपुर में किया कॅान्फ्रेंस का शुभारंभ

मंत्री परसादी ने कहा कि उन्होंने इस गलती की माफी मांग ली है. मीणा ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सतीश पूनिया ने भी गलती की थी. महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी की. उनके लिए कोई नहीं पूछता है. सतीश पूनिया ने गलती की माफी मांग ली है. मंत्री धारीवाल ने भी गलती की माफी मांग ली है. हिसाब बराबर हो गया.

यह बोले थे धारीवाल

संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल ने राजस्थान को रेप में नंबर वन बताने के साथ उसके कारणों पर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया था. धारीवाल ने कहा था कि रेप के मामले में हम नंबर एक पर हैं. अब ये रेप के मामले क्यों हैं? कहीं न कहीं गलती है. उन्होंने कहा था कि वैसे भी यह राजस्थान तो मर्दों का प्रदेश रहा है, उसका क्या करें'? उनके इस बयान के बाद से ही विवाद बढ़ता चला गया. आखिर अगले दिन विधानसभा के बजट सत्र में उन्हें दो बार माफी मांगनी पड़ी.  इसके बाद भी मंत्री धारीवाल का विरोध थमना शुरू नहीं हुआ है.