logo-image

रमजान में मौलवी की घिनौनी करतूत, 12 साल के बच्चे को बनाया हवस का शिकार

राजस्थान के रतनगढ़ में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. रतनगढ़ के वार्ड 28 स्थित मदरसा मोहम्मदिया के मौलवी ने 12 साल के बालक से कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है.

Updated on: 12 May 2019, 07:18 PM

highlights

  • रमजान महीने में रोजे भी रख रहा था मदरसे का मौलवी,
  • भीलवाडा जिले का इकबाल खान मदरसे में देता मजहबी तालीम,
  • रतनगढ पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को लिया हिरासत में,

रतनगढ़:

राजस्थान के अलव गैंगरेप का मामला अभी थमा नहीं थ कि अब रतनगढ़ में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. रतनगढ़ के वार्ड 28 स्थित मदरसा मोहम्मदिया के मौलवी ने 12 साल के बालक से कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी मौलवी भीलवाड़ा का इकबाल है, जो मदरसे में बच्चों को मजहबी तालीम देता है. रमजान के पावन महीने में मौलवी के रोजा रखने की बात भी सामने आई है.

आरोपी ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब मदरसे की छुट्टी हो गई, आरोपी बच्चे को केला खिलाने के बहाने कमरे में लेकर गया और मासूम के साथ कुकर्म किया. वारदात के बाद सहमा हुआ मासूम घर आ गया. डर के मारे मासूम ने इस घटना की जानकारी किसी को भी नहीं दी.

यह भी पढ़ेंः चार पूर्व मुख्‍यमंत्रियों समेत 979 उम्‍मीदवारों का भाग्‍य EVM में लॉक, जानें कहां कितनी हुई Polling

आज बच्चे ने खाना नहीं खाया और दर्द होने की बात कही. काफी समझाने और पूछताछ के बाद मासूम ने अपनी दादी को आपबीती बताई. इसके बाद परिजन एकत्रित हुए और मदरसा पहुंचे. यहां परिजनों को देखते ही मौलवी मौके से फरार हो गया. बाद में पुलिस आरोपी की तलाश कर थाने ले आई. पुलिस ने पीड़ित बच्चे के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर बच्चे का मेडिकल करवाया है.