logo-image

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: सिद्धू मूसेवाला.. सुखदेव सिंह.. सलमान खान.. जानें लॉरेंस गैंग की हिटलिस्ट में अब अगला नंबर किसका?

रोहित गोदारा की एक कथित सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया है कि, उसने ही गोगामेड़ी की हत्या करवाई है. दरअसल इस पोस्ट में गोदारा का कहना है कि, सुखदेव उन लोगों के दुश्मनों का साथ दे रहा था. वो उन्हें मजबूती दे रहा था, इसलिए मार दिया.

Updated on: 06 Dec 2023, 05:04 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान की राजधानी जयपुर इस वक्त पूरे देश में खबरों का केंद्र बना हुआ है, वजह है राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या. दरअसल बीते मंगलवार कुछ बदमाशों ने  राजपूत नेता सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके जयपुर आवास में घुसकर हत्या कर दी थी, जिसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसके बाद मामले में बड़ा खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े एक गैंगस्टर के होने का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक गैंगस्टर रोहित गोदारा, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़ा है, जिसने सोशल मीडिया पर पोस्ट पर हत्या की जिम्मेदारी ली है.

बता दें कि रोहित गोदारा की एक कथित सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया है कि, उसने ही गोगामेड़ी की हत्या करवाई है. दरअसल इस पोस्ट में गोदारा का कहना है कि, सुखदेव उन लोगों के दुश्मनों का साथ दे रहा था. वो उन्हें मजबूती दे रहा था, जिसके चलते उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. 

लॉरेंस तमाम हस्तियों को दे चुका है जान की धमकी...

हालांकि मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिनमें एक आरोपी हरियाणा का, तो दूसरा राजस्थान का है. वहीं इनसे तहकीकात जारी है. मिली जानकारी के अनुसार वारदात को अंजाम देने वाले दो प्रोफेशनल शूटर थे, जो नवीन सिंह शेखावत के जरिए गोगामेड़ी के घर तक पहुंचे थे. शूटरों ने हत्याकांड में गोगामेड़ी समेत शेखावत की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी.

मगर, यहां मालूम हो कि ये पहली दफा नहीं जब किसी सनसनीखेज हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई का नाम जुड़ा हो, बल्कि इससे तकरीबन एक साल पहले ही पंजाब में भी सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में भी लॉरेंस के गुर्गों ने अंजाम दिया था. न सिर्फ इतना, बल्कि लॉरेंस बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान समेत और भी तमाम हस्तियों को जान की धमकी दे चुका है. 

लॉरेंस का गिरोह इन प्रमुख हस्तियों को दे चुका है धमकी...

बीते साल 9 मई को सिद्दू मूसेवाला की हत्या में भी लॉरेंस गिरोह का नाम सामने आया था. इसके साथ ही बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, समेत तकरीबन 10 प्रमुख हस्तियों को ये गिरोह जान से मारने की धमकी दे चुका है. लॉरेंस की हिटलिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान है, इसके बाद दूसरे नंबर पर दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला का मैनेजर शगुनप्रीत है. फिर लक्की पटियाल का गुर्गा मनदीप धारीवाल, इसके बाद  चौथे पर गैंगस्टर कौशल चौधरी है. साथ ही साथ लॉरेंस की इस हिटलिस्ट में और भी कई नाम शुमार हैं. इस बात का खुलासा खुद लॉरेंस ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी द्वारा उससे हुई पूछताछ में दिया था.