logo-image

कोटा में एक और छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, जानें क्या थी वजह

छात्रा कीर्तिका सिरमागंज फिरोजाबाद, उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी, कोटा में एक कोचिंग संस्थान से आईआईटी की तैयारी कर रही थी

Updated on: 20 May 2019, 11:32 PM

highlights

  • कोचिंग छात्रा ने की आत्महत्या
  • फांसी के फंदे से झूल गई
  • शव को मोर्चरी में रखवाया

कोटा:

शिक्षा नगरी कोटा में छात्र, छात्राओं की आत्महत्या का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. हर वर्ष यहां कई छात्र-छात्राएं आत्महत्या कर रहे हैं. आज फिर एक कोचिंग छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि छात्रा कीर्तिका सिरमागंज फिरोजाबाद, उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी. कोटा में एक कोचिंग संस्थान से आईआईटी की तैयारी कर रही थी. छात्रा राजीव गांधी नगर में सांईनाथ हॉस्टल में रहती थी. जहां उसने अपने कमरे के पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

सूचना के बाद जवाहर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. छात्रा का शव पंखे से उतार कर एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया. सूचना के बाद परिजन कोटा पहुंच गए. बेटी के शव को देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. वहीं छात्रा के मामा अश्विनी सिंह ने बताया की भांजी कृतिका को सिरमागंज उत्तर प्रदेश का निशांत नामक युवक लगातार ब्लेकमैल करता था. छात्रा की निजी तस्तीरें सोशल मिडिया पर वायरल करने की धमकी देता था. इसी मानसिक तनाव के कारण कृतिका ने आत्महत्या कर ली. परिजनों ने युवक के खिलाफ जवाहर नगर थाना पुलिस को शिकायत दी है. वहीं जवान नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.