News Nation Logo
Breaking

जोधपुर बवाल पर CM अशोक गहलोत ने दंगाइयों को दिया ये सख्त संदेश

ईद पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह क्षेत्र जोधपुर में हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. तनावपूर्ण हालात को देखते हुए जोधपुर शहर के दंगा प्रभावित इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 03 May 2022, 05:20:38 PM
cm ashok gehlot

CM अशोक गहलोत (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

ईद पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह क्षेत्र जोधपुर में हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. तनावपूर्ण हालात को देखते हुए जोधपुर शहर के दंगा प्रभावित इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है. मंगलवार को दोपहर एक बजे से बुधवार रात 12 बजे तक कर्फ्यू रहेगा. सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि जोधपुर में कल देर रात से जो तनाव पैदा हुआ है, वो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है और मैं समझता हूं कि हमारी राजस्थान की और मारवाड़ की जो परंपरा रही है, सभी समाज के, सभी धर्मों के लोग हमेशा हर त्योहारों के अंदर भी प्रेम से, भाईचारे से रहते आए हैं. 

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि मैं अपील करना चाहूंगा कि तमाम लोग शांति बनाए रखें और तनाव समाप्त करें, क्योंकि ये तनाव और हिंसा का माहौल हित में नहीं है. जोधपुरवासियों के भी और जो लोग फिर भी ऐसे कोई तत्व एंटी-सोशल एलिमेंट आते हैं, तो सख्ती से निपटा जाएगा. ये मैंने पुलिस को निर्देश दे दिए हैं और समय रहते हुए मैं समझता हूं कि सबको समझना चाहिए कि सब मिल-जुलकर जो हमारा है उसे भाईचारा बनाए रखें.

उन्होंने आगे कहा कि ये मेरी बहुत मार्मिक अपील है जो मैंने सुना है कि वहां पर कुछ लोगों ने और कुछ नेताओं को मैं अपील करना चाहूंगा, चाहे कोई राजनीतिक पार्टी का नेता हो कि जो राजनीति में कार्यकर्ता है या नेता है, जनप्रतिनिधि है किसी पार्टी का हो, पहला उसका धर्म होता है कि कैसे वो अपनी पार्टी के लोगों को, अपने मिलने वाले लोगों को सबको संदेश करे कि किसी भी कीमत पर झगड़ा नहीं होना चाहिए, हिंसा नहीं होनी चाहिए और मुझे उम्मीद है कि इस परंपरा का निर्वहन करने के लिए तमाम पार्टी के लोग एकजुट रहेंगे, ये मैं उनसे अपील करना चाहूंगा.

First Published : 03 May 2022, 05:20:38 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.