logo-image

जोधपुर पुलिस ने मानवता को किया शर्मसार, कचरा गाड़ी में डाला शव

जोधपुर पश्चिम के सिटी कार्यालय के बाहर एक अज्ञात व्यक्ति की एक बस से टक्कर के बाद मौत हो गई थी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नगर निगम की कचरा गाड़ी में शव को रख कर अस्पताल रवाना कर दिया.

Updated on: 01 Jun 2022, 03:51 PM

highlights

  • बस की टक्कर से हुई थी व्यक्ति की मौत
  • पुलिस ने कचरा गाड़ी में शव को भेजा अस्पताल
  • सीसीटीवी फुटेज वायरल होने से खुला मामला

जोधपुर:

जोधपुर पुलिस ने मानवता को शर्मसार कर देने वाला काम किया है. एक अज्ञात व्यक्ति की दुर्घटना में मौत के बाद उसके शव की दुर्गति कर देने की हरकत जोधपुर पुलिस ने कर डाली. सरकार ने तमाम सुविधाएं शहर में दे रखी हैं, लेकिन पुलिस ने शव को कचरा गाड़ी में रखकर अस्पताल पहुंचाया. घटना के बाद पुलिस ने वह तमाम प्रयास किए जिससे पुलिस की यह करतूत लोगों के सामने नहीं आए, लेकिन अस्पताल के सीसीटीवी ने पुलिस की इस शर्मनाक करतूत को सबके सामने लाकर रख दिया.

बस की टक्कर से हुई थी मौत
दरअसल जोधपुर पश्चिम के सिटी कार्यालय के बाहर एक अज्ञात व्यक्ति की एक बस से टक्कर के बाद मौत हो गई थी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नगर निगम की कचरा गाड़ी में शव को रख कर अस्पताल रवाना कर दिया. इस घटना के बाद जब मीडिया ने इस पर सवाल उठाए तो पुलिस ने इस पर पर्दा ढकने का प्रयास किया, लेकिन सच है कि सामने आ ही जाता है. यही नहीं, पुलिस ने इस घटना को देख आस-पास इक्ट्ठा हुए लोगों को पुलिस का एक सिपाही भगाता भी नजर आया है. 

पुलिस से साधी चुप्पी
इस वीडियो के वायरल होने पर जब जोधपुर पुलिस की किरकिरी होने लगी, तो मामले की लीपापोती की कोशिशें शुरू की गई. पुलिस के सूत्रों के मुताबिक इस पूरी घटना के जांच के आदेश दिए जा सकते हैं. हालांकि फिलहाल इस मसले पर कोई भी पुलिस अधिकारी मुंह नहीं खोल रहा है.