News Nation Logo
Banner

जोधपुर: हालात बेकाबू होने पर लगाया कर्फ्यू, संवेदनशील इलाकों में गश्त बढ़ी 

ईद के मौके पर सीएम अशोक गहलोत के गृहक्षेत्र जोधपुर में बवाल बढ़ता जा रहा है. ऐसे हालात को देखते हुए जोधपुर शहर के उत्तर पश्चिमी थाना इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 03 May 2022, 03:30:40 PM
gehlot

जोधपुर: हालात बेकाबू होने पर लगाया कर्फ्यू (Photo Credit: ani)

नई दिल्ली:  

ईद के मौके पर सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot)  के गृहक्षेत्र जोधपुर में बवाल बढ़ता जा रहा है. ऐसे हालात को देखते हुए जोधपुर शहर के उत्तर पश्चिमी थाना इलाकों में कर्फ्यू (Curfew) लगा दिया गया है. कर्फ्यू मंगलवार को दोपहर एक बजे से बुधवार रात 12 बजे तक रहेगा. जोधपुर में तनाव के हालात को देखते हुए शहर के प्रभावित क्षेत्र के हर कोने पर पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों के जवान तैनात हैं. वहीं शहर के अन्य संवेदनशील इलाकों में भी पुलिस ने गश्त  बढ़ा दी है. कर्फ्यू जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के जिला पूर्व के उदयमंदिर, सदर कोतवाली, सदर बाजार, नागौरी गेट तथा खांडाफलसा और पश्चिम के प्रतापनगर, प्रतापनगर सदर, देव नगर, सूरसागर और सरदारपुरा थाना क्षेत्र में लगाया गया है.

कर्फ्यू के आदेशों में कहा गया है ​कि इस दौरान कोई भी शख्स बिना किसी अनुमति पत्र के गृह सीमा से बाहर नहीं जा पाएगा. हालात की समीक्षा करने के बाद इस अवधि को बढ़ाया भी जा सकता है.

आज ही उच्चस्तरीय दल जाएंगे 

बैठक में तय किया गया है कि जल्द एक उच्चस्तरीय दल जयपुर से जोधपुर जाएगा. सीएम अशोक गहलोत ने इस दल को तुरंत हेलीकॉप्टर से जोधपुर जाने के निर्देश दिया है. इस दल में गृह राज्यमंत्री राजेंद्र यादव,जोधपुर प्रभारी मंत्री डॉ.सुभाष गर्ग,एसीएस गृह विभाग अभय कुमार, एडीजी लॉ एन्ड आर्डर हवा सिंह घुमरिया जोधपुर जाएंगे.

First Published : 03 May 2022, 03:30:40 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.