News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

जोधपुर AIIMS की डॉक्टर ने किया सुसाइड, कमरे में फंदे से लटका मिला शव

जोधपुर के एम्स (AIIMS) की डॉक्टर ने सुसाइड किया है. ड्यूटी से लौटकर कुछ देर परिजनों के साथ बैठी, फिर कमरे में जाकर फंदे से झूल गई, बच्चों ने देखा तो चीत्कार मच गई.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 03 Jul 2021, 11:36:47 PM
Jodhpur AIIMS doctor commits suicide body found hanging in room

जोधपुर AIIMS की डॉक्टर ने किया सुसाइड (Photo Credit: @newsnation)

जोधपुर:

जोधपुर के एम्स (AIIMS) की डॉक्टर ने सुसाइड किया है. ड्यूटी से लौटकर कुछ देर परिजनों के साथ बैठी, फिर कमरे में जाकर फंदे से झूल गई, बच्चों ने देखा तो चीत्कार मच गई. सुसाइड के वजहों का पता नहीं चला है. मृतक महिला डॉक्टर डॉ नीरू सोनी एम्स में फिजियोथैरेपिस्ट है, वही उनके पति डॉ. पुनित सेठिया भी एम्स में ही डॉक्टर है. सुसाइड की जानकारी मिलते ही डॉक्टर को एम्स (AIIMS) के आपातकालीन इकाई में लाया गया. जहां उन्हें बचाने का भी कोशिश किया गया, लेकिन उनको बचाया नही जा सका.

ड्यूटी करने के बाद डॉक्टर अपने घर गई , जहा वह सीधे ही अपने कमरे में चली गयी और फंदे पर झूल गयी. घटना के समय उनका बेटा व बेटी समेत सास ही घर पर थे. लेकिन वह उनसे मिले बिना ही कमरे में चली गयी.उसके वापस बाहर नहीं निकलने पर बच्चों ने कमरे में झांका तो उन्होंने अपनी दादी को बताया.

दादी की चिल्लाहट सुन पड़ोसी भाग कर वहां पहुंचे,जहां थोड़ी देर बाद ही उसे एम्स इमरजेंसी में लाया गया, जहां उनको बचाने का भी प्रयास किया गया, लेकिन महिला डॉक्टर को नही बताया जा सका. घटना के समय महिला के डॉक्टर पति घर पर नही थे, जिसके बाद वे भी घर पहुचे. घटना की जानकारी मिलने पर बासनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

 

First Published : 03 Jul 2021, 11:16:08 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.