logo-image

राहुल गांधी कहते हैं हिंदू आतंकवादी हैं, ऐसा शख्स प्रधानमंत्री बनकर क्या करेगा : राजस्थान के मंत्री

राजस्थान सरकार में मंत्री जसवंत सिंह यादव ने राहुल गांधी पर वार किया है. राहुल गांधी कहते हैं कि हिंदू आतंकवादी हैं, ऐसा शख्स प्रधानमंत्री बनकर क्या करेगा ?

Updated on: 15 Oct 2018, 12:19 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान में चुनावी मौसम आते ही बयानों की बारिश होने लगी है. पार्टियां एक दूसरे पर शब्दों के बाण चलाने में लग गए हैं. इसी के तहत राजस्थान सरकार में मंत्री जसवंत सिंह यादव ने राहुल गांधी पर वार किया है. जसवंत सिंह यादव ने कहा, 'राहुल गांधी कहते हैं कि हिंदू आतंकवादी हैं, ऐसा शख्स प्रधानमंत्री बनकर क्या करेगा ? वह भारत के लोगों को बताते हैं कि हिंदू आतंकवादी हैं, इसका क्या अर्थ होता है ? अगर पाकिस्तान को खुश करना चाहते हैं तो उसके लिए हमारा अपमान क्यों कर रहे हैं?

इसके साथ ही अलवर में रैली को संबोधित करते हुए वसुंधरा सरकार के मंत्री यादव ने कि राफेल सौदा हुआ, वे लड़ाकू विमान है, जिन्हें काफी मुश्किलों के बाद हासिल किया गया. पाकिस्तान हासिल नहीं कर पाया. राहुल गांधी इसलिए परेशान हैं कि मोदी ने उन्हें हासिल कर लिया, और पाकिस्तान उन्हें हासिल नहीं कर पाया.

                                                                 (राहुल गांधी और जसंवत सिंह यादव)

बता दें कि राजस्थान में 7 दिसंबर को चुनाव होने वाला है इसी दिन तेलंगाना में भी चुनाव होगा. वहीं वोटों की गिनती 11 दिसंबर को की जाएगी.' 200 सदस्यीय राजस्थान विधानसभा का कार्यकाल 20 जनवरी, 2019 को समाप्त होगा. यहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सत्ता में है.

और पढ़ें : विंध्य में आज वोटरों को रिझाने आएंगे अमित शाह, कार्यकर्ताओं में भी भरेंगे जोश