logo-image

Jaipur: दुल्हा दुल्हन का अपहरण, सीसीटीवी फुटेज में जबरन घसीटकर ले जाते बदमाश

जयपुर में दूल्हा दुल्हन के अपहरण का चौकाने वाला मामला सामने आया हैं. जहां शादी के सिर्फ एक सप्ताह बाद ही फ़िल्मी स्टाइल में नव दंपति को जबरन उठा लें गए.

Updated on: 20 Mar 2023, 07:40 PM

नई दिल्ली:

जयपुर में दूल्हा दुल्हन के अपहरण का चौकाने वाला मामला सामने आया हैं. जहां शादी के सिर्फ एक सप्ताह बाद ही फ़िल्मी स्टाइल में नव दंपति को जबरन उठा लें गए. युवक और युवती ने 10 मार्च को ही लव मैरिज की थी, लेकिन लड़की पक्ष इससे खफा था. जिसके बाद लड़के की पिता की ओर से थाने में अपहरण का मामला दर्ज हुआ हैं. वही पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया हैं. जयपुर के जमवारामगढ़ का रहने वाला 22 वर्षीय पृथ्वीराज और डोडाका डूंगर की रहने वाली 21 वर्षीय पूजा योगी ने 10 फरवरी को लव मैरिज की थी. दोनों के बीच कई सालों से अफेयर चल रहा था जिसके बाद दोनों ने भाग कर ब्याह रचा लिया. शादी के बंधन में बंधने के बाद नव दंपति जयपुर के हरमाड़ा इलाके में एक किराए के घर पर रहने लगे.

लेकिन 19 फरवरी की दोपहर में लड़की पूजा योगी के परिवार वाले उसके घर पर आएं और जबरन मारपीट करने लगे. इसके बाद दोनों पति-पत्नी को गाड़ी में पटकर अपहरण कर भागे छूटे. घटना के बाद लड़के के पिता रामलाल ने हरमाड़ा थाना पुलिस को बेटे और बहू के अपहरण की सूचना दी और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस बदमाशों की तलाश और दम्पति के लिए दबिश दे रही हैं.