logo-image

Independence Day 2019: 15 अगस्त को देखते हुए जयपुर में हाई अलर्ट, बढ़ाई गई शहर की सुरक्षा

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पूरे देश में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी जाती है. जिससे कहीं भी किसी भी तरह की कोई अनहोनी न घटे. 15 अगस्त को देखते हुए पिंक सिटी जयपुर में भी सुरक्षा एजेंसियों को हाई कर दिया गया है.

Updated on: 14 Aug 2019, 03:07 PM

नई दिल्ली:

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पूरे देश में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी जाती है. जिससे कहीं भी किसी भी तरह की कोई अनहोनी न घटे. 15 अगस्त को देखते हुए पिंक सिटी जयपुर में भी सुरक्षा एजेंसियों को हाई कर दिया गया है. तमाम थानाधिकारीयों के अवकाश निरस्त कर दिए गए है. वहीं एयरपोर्ट,रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड ,पर्यटन स्थलों और शहर के धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

ये भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस पर राजस्थान पुलिसकर्मियों को सम्मानित करेगी गहलोत सरकार

इसके साथ ही शहर में आने-जाने वाले वाहनों पर कड़ी नजर रखी जा रही है और तमाम टोल नाको पर अतिरिक्त पुलिस को तैनात किया गया है. वहीं ATS-SOG को भी सचेत रहने के निर्देश दिए गए है.

राजस्थान पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, सुरक्षा एजेंसियों से मिले इनपुट के बाद 15 अगस्त के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है. ATS और SOG को भी सचेत रहने के निर्देश दिए गए हैं. सभी थानाधिकारियों के अवकाश निरस्त कर दिए गए हैं.

इसके अलावा रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, पर्यटन स्थलों और शहर के धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. बाहर से आने वाली बसों की चैकिंग की जा रही है. यात्रियों के सामान की भी तलाशी ली जा रही है.