News Nation Logo
Banner

REET भर्ती परीक्षा में पेपर लीक को लेकर राजस्थान विधानसभा में भारी हंगामा

धारीवाल ने कहा कि RSS ठगों का संगठन है. उसी से संबंधित ये सारे लोग हैं. ये सब लोग बदनाम संस्था के ये सदस्य हैं इसलिए ये दूसरों को भी बदनाम करना चाहते हैं.

Ajay Sharma | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 15 Feb 2022, 11:15:13 PM
rajasthan

राजस्थान विधानसभा (Photo Credit: News Nation)

जयपुर:  

जयपुर: REET भर्ती में पेपर लीक को लेकर विधानसभा के बजट सत्र में मंगलवार को भारी हंगामा हुआ. रीट की जांच सीबीआई को सौंपने की मांग को लेकर हंगामे के बाद भाजपा विधायकों ने सदन की कार्यवाही का बहिष्कार कर दिया. इसके बाद UDH मंत्री शांति धारीवाल ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) पर विवादित बयान दिया है. धारीवाल ने कहा कि RSS ठगों का संगठन है. उसी से संबंधित ये सारे लोग हैं. ये सब लोग बदनाम संस्था के ये सदस्य हैं इसलिए ये दूसरों को भी बदनाम करना चाहते हैं.

शांति धारीवाल ने कहा कि सब निंबाराम के चेले हैं, भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे हैं. राष्ट्रीय स्वयं सवेक संघ के बारे में दुनिया जानती है, यह ठगों का संघ है. कुल मिलाकर इनका मकसद है कि REET का यह मामला सीबीआई को चला जाए. सीबीआई केंद्र के कंट्रोल में है, वह यहां आकर बोर्ड और सरकारी दफ्तर सील कर दे ताकि 62 हजार शिक्षकों की भर्ती रुक जाए. इनका मुख्य मकसद यह है कि बेरोजगारों को नौकरी नहीं मिले.

दिल्ली के इशारे पर कर रहे विरोध

धारीवाल ने कहा कि ये दिल्ली के इशारे पर सब कर रहे हैं. इनका खुद का दिमाग नहीं है, इनका उपर से खाली है, लेकिन दिल्ली के डायरेक्शन से सब कर रहे हैं. इससे पहले ही पेपर लीक की जांच कर रही पुलिस की ये तारीफ कर चुके हैं.

First Published : 15 Feb 2022, 11:15:13 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.