logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

राजस्थान में हनी ट्रैप मामले से गर्मायी सियासत, आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू

भाजपा के पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी ने गहलोत सरकार पर गंभीर आरोप लगाकार उसको कटघरे में खड़ा किया है

Updated on: 14 Sep 2021, 06:26 PM

नई दिल्ली:

भाजपा के पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी ने गहलोत सरकार पर गंभीर आरोप लगाकार उसको कटघरे में खड़ा किया है. भाजपा नेता ने कहा कि पायलट और गहलोत में जिस तरीके की तल्खी है, गहलोत सरकार को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस नेता सचिन पायलट पर आपत्तिजनक टिप्पणी के चलते राजद्रोह का मामला दर्ज कराया गया था. पूर्व मंत्री और विधायक वासु देवनानी ने कहा कि जबसे पायलट और आलाकमान की नजदीकियां बढ़ी हैं तब से गहलोत परेशान हैं. लिहाजा विधायकों को दबाव में लाने के लिए गहलोत इस तरह के हथकंडे अपना सकते हैं. उन्होंने कहा कि विधानसभा में जो भी इस मुद्दे को उठाएगा मैं उनके साथ में खड़ा हूं. वहीं, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने हनी ट्रैप मामले में गहलोत सरकार को घेरा कहा सरकार को बचाने के लिए क्या इस हद तक जायेंगे गहलोत. उन्होंने कहा कि सरकार के विधायक खुद पीड़ित हैं और सरकार से पीड़ित हैं जनता की पीड़ा की कल्पना ऐसे में की जा सकती है.

यह भी पढ़ें : नेपाल, भारत 400 केवी क्रॉस बॉर्डर ट्रांसमिशन लाइन के निर्माण पर सहमत

वहीं, वेद प्रकाश सोलंकी के हनी ट्रैप के आरोपों को लेकर गहलोत गुट के विधायक वाजिब अली ने भाजपा की केंद्र सरकार पर ठीकरा फोड़ा. उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में केंद्र सरकार है माहिर है. अगर पुलिस ने किसी विधायक को गंभीरता से नहीं लिया है तो इस मामले में हम वेद प्रकाश सोलंकी के साथ में है मुख्यमंत्री से जाकर बात करेंगे. गहलोत गुट के विधायक संदीप यादव ने भी कहा ये मामला बेहद गंभीर है.इस मामले में हम वेद प्रकाश सोलंकी के साथ है अगर पुलिस ने कार्यवाही नहीं की है तो सब मिलकर सीएम से इस बात की शिकायत करेंगे. आपको बता दें कि पायलट गुट के एक विधायक ने गहलोत सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पायलट गुट के विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि मुझे एक महिला के जरिए हनी ट्रेप में फंसाने की कोशिश की जा रही है. सोलंकी ने कहा करीब डेढ़ महीने से मेरी एफआईआर दर्ज नहीं कि गई है. उन्होंने यह भी कहा कि पिछले डेढ़ महीने से इस तरह की साजिशें हो रही हैं.