logo-image

क्या खत्म हो गई CM अशोक गहलोत और पायलट की रार, मीडिया के सामने किया दावा

congress political crisis: कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट में सियासी सुलह करवा दी है.'

Updated on: 29 Nov 2022, 08:10 PM

highlights

  • कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने पहले बंद कमरे की मीटिंग
  • उसके बाद मीडिया के सामने दोनों नेताओं के कराए हाथ खड़े 

नई दिल्ली :

congress political crisis: कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट में सियासी सुलह करवा दी है.'गद्दार' विवाद के बाद मंगलवार को पहली बार एक बैठक में गहलोत-पायलट के बीच नमस्कार हुई. इसके बाद वेणुगोपाल ने पहले बंद कमरे में दोनों को मिलवाया, फिर मीडिया के सामने गहलोत-पायलट के हाथ खड़े करवाकर कहा- दिस इज राजस्थान कांग्रेस. हम पूरी तरह एक हैं।वेणुगोपाल ने कहा कि सचिन पायलट और अशोक गहलोत कह चुके हैं, हम यात्रा तक ही नहीं, चुनाव तक एकजुट होकर काम करेंगे.

यह भी पढ़ें : अब सिर्फ 25 रुपए प्रति लीटर में चलेगी आपकी कार, सरकार लेने जा रही है ये बड़ा फैसला

हमारे नेता राहुल गांधी ने साफ कर दिया है कि गहलोत और पायलट दोनों पार्टी के लिए एसेट हैं. भारत-जोड़ो यात्रा की तैयारी बैठक में पहुंचने पर पायलट-गहलोत ने एक-दूसरे का अभिवादन किया. कांग्रेस के वॉर रूम में हुई बैठक के बाद गहलोत और पायलट ने एक साथ मीडिया से बातचीत की. गहलोत ने कहा- राजस्थान में सब एकजुट हैं. गहलोत और पायलट एसेट ही हैं. वहीं पायलट ने कहा- सभी मिलकर पार्टी को मजबूत करेंगे.हमें कोई उकसा नहीं सकता. बैठक में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर चर्चा हुई.

बैठक से पहले सीएम अशोक गहलोत ने भी राहुल गांधी वाली लाइन को दोहराया है. गहलोत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जब राहुल गांधी ने कहा है कि दोनों नेता एसेट हैं तो एसेट हैं.इसमें कहने को कुछ रह नहीं जाता है, उनके कहने के बाद फिर डिस्कशन किस बात का.