logo-image

राजस्थान कांग्रेस तीन भागों में बंट गई है, सरकार खुद ही गिर जाएगी: हनुमान बेनीवाल

राजस्थान से एनडीए के एकमात्र सांसद हनुमान बेनीवाल ने न्यूज स्टेट से खास बातचीत में कहा है कि कांग्रेस सरकार अपने अतंर्कलह से ही गिर जाएगी.

Updated on: 29 May 2019, 03:58 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान से एनडीए के एकमात्र सांसद हनुमान बेनीवाल ने न्यूज स्टेट से खास बातचीत में कहा है कि कांग्रेस सरकार अपने अतंर्कलह से ही गिर जाएगी. उन्होंने कहा कि राजस्थान की सरकार 3 भगों में बंटी हुई है.

पीपल्दा से कांग्रेस विधायक रामनारायण मीणा के बयान पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कांग्रेस की सरकार नहीं गिराना चाहते. वो तो राष्ट्र को मजबूत करने का काम कर रहे हैं. रामनारायण मीणा ने कहा था कि जुलाई तक पीएम मोदी राजस्थान में कांग्रेस की सरकार को गिरवा देंगे.

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में राजस्थान की 25 सीटों पर बीजेपी ने कबजा किया है. हाल यह रहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे भी जीत हासिल नहीं कर पाए. पूरे देश में कांग्रेस सिर्फ 52 सीटों पर ही सिमट गई.

जिसके बाद कांग्रेस में अंतर्कलह शुरू है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस्तीफे की पेशकश भी की थी. उन्होंने इस बात को लेकर भी नाराजगी जताई की पार्टी के कई बड़े नेताओं ने पुत्र प्रेम में अपने बेटों को टिकट दिलाया था.