logo-image

उप राष्ट्रपति बनने के लिए मुझे भी दिए गए थे संकेत, सतपाल मलिक का बड़ा बयान

मेघालय के राज्यपाल सतपाल मलिक (Governor Satpal Malik) ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मुझे भी इशारे थे कि यदि चुप हो जाऊं तो उप राष्ट्रपति बना देंगे. लेकिन मैंने कह दिया कि मैं ऐसा नहीं कर सकता.

Updated on: 10 Sep 2022, 07:52 PM

नई दिल्ली:

मेघालय के राज्यपाल सतपाल मलिक (Governor Satpal Malik) ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मुझे भी इशारे थे कि यदि चुप हो जाऊं तो उप राष्ट्रपति बना देंगे. लेकिन मैंने कह दिया कि मैं ऐसा नहीं कर सकता. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी में काफी लोग ऐसे, जिन पर ईडी, सीबीआई, आईटी के छापे पड़ सकते हैं. सरकार को इन बीजेपी वालों पर भी छापे डलवे देने चाहिए. कार्यकाल समाप्त होने के बाद सतपाल मलिक ने किसानों के बीच जाने की बात कही.  

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार ने सीएम भगवंत मान के प्रस्ताव को ठुकराया तो केजरीवाल ने किया ये Tweet

राज्यपाल सत्यपाल मलिक अपने तीखे तेवर के लिए जाने जाते हैं. राज्यपाल रविवार को राज्यस्थान के झुंझुनूं जिले में स्थित बगड़ इलाके में पहुंचे थे. ये पहली बार नहीं है कि उन्होंने बीजेपी पर सवाल उठाए हैं, जबकि इससे पहले निशाना साध चुके हैं. इस बार सत्यपाल मलिक ने उप राष्ट्रपति को लेकर बड़ा बयान दिया है.

यह भी पढ़ें : कर्नाटक : छात्र ने स्कूल यूनिफॉर्म में किया टॉयलेट तो टीचर ने गरम पानी से जलाया

राज्यपाल मलिक ने कहा कि उप राष्ट्रपति पद के लिए जगदीप धनखड़ डिजर्व करते हैं, लेकिन मुझे भी इशारे किए गए थे कि मैं अगर सच बोलना बंद कर दूंगा तो उप राष्ट्रपति बना देंगे, लेकिन मैंने साफ कह दिया कि मैं ऐसा बिल्कुल नहीं कर सकता हूं. उन्होंने आगे कहा कि वे कार्यकाल खत्म होने के बाद किसानों के बीच जाएंगे.