News Nation Logo

BREAKING

Banner

राजस्थान में गर्भवती महिला से दरिंदगी के बाद हुआ गर्भपात, 5 गिरफ्तार

पुलिस ने मंगलवार को इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

By : Ravindra Singh | Updated on: 13 Aug 2019, 09:25:17 PM

highlights

  • राजस्थान में गर्भवती महिला से गैंगरेप
  • गर्भवती महिला से हैवानियत में गिरा गर्भ
  • पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया 

नई दिल्ली:

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक गर्भवती महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मंगलवार को इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. दुष्कर्म के चलते पीड़िता को गर्भपात का सामना करना पड़ा. सदर थाना बांसवाड़ा के पुलिस अधिकारी बाबूलाल मोरारिया के अनुसार, "महिला अपने साथी के साथ जा रही थी तभी बाइक पर तीन युवक आए और उसके साथी पर तलवार से हमला किया, जिसके बाद वह बेहोश हो गया."

उन्होंने कहा, "इसके बाद वे लोग महिला को सुनसान स्थान पर ले गए, जहां तीनों आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया." महिला को पांच अलग-अलग जगहों पर ले जाया गया और उसके साथ तीनों आरोपियों ने कई बार दुष्कर्म किया. इसके बाद उसे दूसरे स्थान पर स्थानांतरित किया गया. यहां भी और लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इस बीच, अपनी महिला साथी को आरोपियों से बचाने में नाकाम रहने पर व्यक्ति ने गांव वापस आकर पेड़ से लटक कर खुदकुशी कर ली.

यह भी पढ़ें- तमिलनाडु के सीएम पलानीस्वामी ने चिदंबरम को कहा धरती पर केवल बोझ, जानिए क्या थी वजह 

मोरारिया ने कहा कि पुलिस ने इसके बाद जांच शुरू की और उसकी कॉल डिटेल्स के माध्यम से वह पीड़िता तक पहुंची और फिर पूरी बात सामने आई. घटना 13-14 जुलाई की है, लेकिन मामला प्रकाश में तब आया जब आरोपियों की गिरफ्तारी हुई. राजस्थान में लगातार गैंगरेप के मामले सामने आ रहे हैं जो वहां की प्रशासन व्यवस्था पर सवाल उठाते हैं. इसके पहले दलित महिला से गैंगरेप मामले में भी गहलोत सरकार की काफी किरकिरी हुई थी.

यह भी पढ़ें- दाऊद इब्राहिम के भाई अनीस इब्राहिम का खास गुर्गा गिरफ्तार

First Published : 13 Aug 2019, 09:25:17 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×