logo-image

केंद्रीय मंत्री शेखावत बोले- कांग्रेस के DNA में छल है, अब गहलोत सरकार...

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस का पाखंड अब कोई आश्चर्य की बात नहीं, यह सामान्य है. गहलोत सरकार मोदी के निर्णय को अपना फैसला बता रही है. कांग्रेस के डीएनए में छल है.

Updated on: 08 Dec 2020, 10:47 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस का पाखंड अब कोई आश्चर्य की बात नहीं, यह सामान्य है. गहलोत सरकार मोदी के निर्णय को अपना फैसला बता रही है. कांग्रेस के डीएनए में छल है. उन्होंने कहा कि मोदी के निर्देश पर केंद्र सरकार ने किसान भाइयों को राहत पहुंचाने के लिए 24 सितंबर (2020) को अधिसूचना जारी कर साफ कर दिया था कि अब अन्नदाताओं को अपने खेत में ट्यूबेल या कुआं खोदने के लिए अनुमति की जरूरत नहीं होगी.

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि बीते 12 नवंबर को ही राजस्थान के जल विभाग ने जिला कलेक्टरों को केंद्र की अधिसूचना के संदर्भ में आदेश जारी किए थे कि केंद्र सरकार ने खेती में डार्क जोन खत्म कर दिया है, लेकिन कृषि कानून पर कांग्रेस मुखिया के चहेते शर्मनाक राजनीति कर रही. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत केंद्र सरकार के इस निर्णय को आज अपना फैसला बता रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि आज किसान आंदोलन में शामिल होने का स्वांग रच रही कांग्रेस ने ही केंद्र सरकार में रहते हुए वर्ष 2011 में किसानों पर अनुमति लेने की बाध्यता लगाई थी. यह कांग्रेस का दोहरा चरित्र है. किसानों से झूठ और छल उसके डीएनए में है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के झूठ की पोल खोली जाएगी. किसान भाइयों को सच बताकर गहलोत सरकार से जवाब मांगा जाएगा.