logo-image

जानें राजस्‍थान पुलिस की कार्रवाई से क्‍यों गदगद हो गई विदेशी महिला

अजमेर के क्लॉक टावर थाना क्षेत्र में विदेशी महिला से हुई लूट का पुलिस ने 24 घंटे में पर्दाफाश कर दिया. लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लूटा गया माल भी बरामद कर लिया गया है. इससे विदेशी महिला जेनिफर गदगद हो गईं.

Updated on: 27 Oct 2018, 11:46 AM

जयपुर:

अजमेर के क्लॉक टावर थाना क्षेत्र में विदेशी महिला से हुई लूट का पुलिस ने 24 घंटे में पर्दाफाश कर दिया. लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लूटा गया माल भी बरामद कर लिया गया है. इससे विदेशी महिला जेनिफर गदगद हो गईं. अजमेर के स्टेशन रोड़ पर विदेशी महिला लंदन निवासी जैनीफर सिल्कस्टोन से पर्स लूटकर दो बाइक सवार फरार हो गए थे. क्लॉक टावर थानाधिकारी गोमाराम ने पुलिस को बदमाशों को दबोचने के आदेश दिए.

दक्षिण वृताधिकारी गजेन्द्र सिंह जोधा ने बताया कि स्पेशल पुलिस की टीम और थाना पुलिस ने दो बदमाशों को दबोच लिया. इनकी निशानदेही से महिला जेनिफर से लूटा गया पूरा माल भी बरामद कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि दोनों बदमाशों ने नशे में वारदात को अंजाम दिया था और नशे के लिए ही लूट करने की बात सामने आ रही है. बदमाशों ने लूटा गया माल छिपाने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सके. पकड़े गए आरोपियों में ईदगाह सब्जी मण्डी के पीछे, केसरगंज निवासी जसवीर सिंह और झूलेलाल चौक, आशागंज निवासी भरत कुशवाहा है. माना जा रहा है कि इन बदमाशों के पकड़े जाने से और भी वारदातों से पर्दा उठ सकता है.

इस वारदात के खुलासे के बाद विदेशी महिला जेनिफर काफी खुश नजर आई. महिला जेनिफर ने मीडिया के सामने खुले कंठ से पुलिस की सराहना की. जेनिफर ने कहा कि इतना जल्दी उसका माल बरामद हो जाएगा, इसका उसे अंदाजा भी नहीं था. उसने पुलिस का आभार भी जताया. कार्रवाई करने वाली टीम में थानाधिकारी गोमाराम, उपनिरीक्षक अमर सिंह, स्पेशल टीम के एएसआई मनोज चौहान, केसरगंज चौकी इंचार्ज राजाराम यादव, हेड कांस्‍टेबल शीलू कुमार, गोपाल गोरा, कांस्‍टेबल मुकेश टांडी, महेन्द्र कसाना सहित अन्य थे.