logo-image

राजस्थान: फूडमार्ट एजेंसी के कर्मचारी को बदमाशों ने मारी गोली, 45 लाख लूटे

फायरिंग की सूचना के बाद एडिशनल कमिश्नर क्राइम लक्ष्मण गौड़, डीसीपी साउथ सहित तमाम पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे.

Updated on: 05 May 2019, 09:16 AM

नई दिल्ली:

राजस्थान के जयपुर के मानसरोवर थाना इलाके स्थित मांग्यावास में सेंट एंसेल्म स्कूल के पास शनिवार की रात दो बाइकों पर सवार चार बदमाशो ने मिराज ग्रुप के कर्मचारी की कमर में गोली मारकर 45 लाख रुपए लूट लिए. फायरिंग की सूचना के बाद एडिशनल कमिश्नर क्राइम लक्ष्मण गौड़, डीसीपी साउथ सहित तमाम पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहीं घायल को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

जानकारी के अनुसार दो अलग-अलग मोटरसाइकिल पर चार बदमाश आए थे. बदमाश एक बैग छीन कर ले गए जिसमें करीब 45 लाख रुपए थे. वही एक बैग पीड़ित ने अपनी सूझबूझ के चलते बचा लिया. इस बैग में करीब 8 लाख रुपए बताए जा रहे हैं. वहीं पुलिस ने पूरे जयपुर में नाकाबंदी करवाई है लेकिन बदमाशों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है.

यह भी पढ़ें- Bihar : गया में मुठभेड़, हार्डकोर नक्सली बसंत भोक्ता उर्फ रुस्तम की मौत

पुलिस ने बताया कि माग्यावास में मिराज ग्रुप का ऑफिस है. यहां थोक का कारोबार होता है. रात करीब नौ बजे नरेश सैनी कलेक्शन के 53 लाख रुपए से भरे दो बैग ऑफिस के नजदीक अपने घर रखने जा रहा था. जैसे ही वह ऑफिस के बाहर निकाला दो बाइकों पर चार बदमाश आए और उसकी कमर पर गोली मार दी.

इसके बाद बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर भाग गए. पुलिस ने जांच में पाया कि वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने इलाके के 3 चक्कर लगाए थे . संभवत बदमाशों ने पहले रेकी की इसके बाद वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.