logo-image

होली उत्सव के बीच राजस्थान से आई बुरी खबर....4 घरों में छाया मातम

राजस्थान के जैसलमेर और सिरोही जिले में दो सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गये. पुलिस ने बताया कि जैसलमेर के सांकड़ा थाना क्षेत्र के बडोड़ा गांव के पास सोमवार रात को अज्ञात वाहन की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत हो गई

Updated on: 10 Mar 2020, 04:48 PM

जैसलमेर:

राजस्थान के जैसलमेर और सिरोही जिले में दो सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गये. पुलिस ने बताया कि जैसलमेर के सांकड़ा थाना क्षेत्र के बडोड़ा गांव के पास सोमवार रात को अज्ञात वाहन की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान राजेन्द्र (25) और अखेराज (30) के रूप में की गई है. उन्होंने बताया कि मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये.

अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. सिरोही जिले के पिंड़वाड़ा थाना क्षेत्र में तड़के एक निजी बस के सड़क पर खड़े ट्रक से टकराने से बस में सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गये. पुलिस ने बताया कि पूना से जोधपुर जा रही एक निजी बस खड़े ट्रक से टकरा गई जिससे बस में सवार दो लोगों की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें:मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने मानी हार, इस नंबर गेम के लिहाज से बीजेपी की सरकार बनना तय

मारे गये लोगों में से एक की पहचान मनीष नाथ (41) के रूप में की गई है जबकि दूसरे की पहचान के प्रयास किये जा रहे है. हादसे में पांच अन्य लोग घायल हो गये। उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिये सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बस और ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. 

और पढ़ें:ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सोनिया गांधी को इस्तीफा दे कांग्रेस छोड़ी

पांच लोगों की हिमाचल में हुई मौत

इधर, हिमाचल प्रदेश के चंबा में उत्तराखंड से आ रही एक बस के खाई में गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई और 35 अन्य घायल हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि हादसा सुबह करीब पौंने सात बजे चंबा सदर इलाके के चेहली गांव में हुआ. पुलिस ने बताया कि हिमाचल सड़क परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बस देहरादून से चंबा जा रही थी. पुलिस के अनुसार घायलों को दमकलकर्मियों और स्थानीय लोगों की मदद से चंबा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. मृतकों की पहचान योगेश कुमार (47), पूजा कुमारी (28), राजीव कुमार (37), मणि राम (33) और दावत अली (30) के रूप में हुई है.