logo-image

रिश्तों को कलंकित कर पिता अपनी ही बेटी के साथ करता रहा गंदा काम

पुलिस एक ऐसे कलियुगी पिता की तलाश कर रही है, जो बीते तीन माह से अपनी ही मासूम बेटी के साथ न सिर्फ बलात्कार कर रहा था, बल्कि उसके अश्लील वीडियो भी बना रहा था.

Updated on: 17 Jul 2019, 03:21 PM

highlights

  • राजस्थान में नौ साल की बेटी से पिता ही कर रहा था बलात्कार.
  • अश्लील वीडियो दिखा कर वैसा ही डांस करने को कहता था.
  • लड़की का स्कूल तक दिया था छुड़वा. पड़ोसी महिला ने की मदद.

नई दिल्ली.:

रिश्तों को कलंकित करने वाली एक हृदयविदारक घटना में पुलिस एक ऐसे कलियुगी पिता की तलाश कर रही है, जो बीते तीन माह से अपनी ही मासूम बेटी के साथ न सिर्फ बलात्कार कर रहा था, बल्कि उसके अश्लील वीडियो भी बना रहा था. घटना लोगों के सामने तब आई जब मासूम ने एक दिन अपने पड़ोस में रहने वाली महिला को अपनी त्रासदी से अवगत कराया. पता चला कि आरोपी शराब का लती है और उसकी पत्नी भी नौ माह पहले उसकी हरकतों के चलते उसे छोड़कर जा चुकी है.

यह भी पढ़ेंः उप्र में सड़क पर 'नमाज' का 'हनुमान चालीसा' का पाठ कर किया विरोध

कलंकित पिता की तलाश में जुटी पुलिस
लड़की को फिलहाल बाल कल्याण समिति के सुपुर्द किया गया है. मासूम के कराए गए मेडिकल में बलात्कार और शारीरिक हिंसा के प्रमाण मिले हैं. अब पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है. सात साल की मासूम ने नौ महीने पहले मां के घर छोड़ने और विगत तीन माह से पिता की यौन हिंसा के बारे में पड़ोस में रहने वाली महिला को बताया. महिला ने बाल कल्याण समिति को सूचित किया. बाल कल्याण समिति की पहल पर पुलिस ने बच्ची को घर से आजाद कराया और आरोपी पिता पर पास्को समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्द किया है.

यह भी पढ़ेंः भारत का मोस्‍ट वांटेड आतंकवादी हाफिज सईद पाकिस्‍तान में गिरफ्तार, भेजा गया जेल

अश्लील वीडियो भी दिखाता था
मासूम के हवाले से बाल कल्याण समिति के पदाधिकारियों ने बताया कि पिता शराब के नशे में बेटी को डांस के अश्लील वीडियो दिखा कर वैसा ही डांस करने को कहता था. इंकार करने पर मासूम को बुरी तरह से मारता-पीटता था. इतना ही नहीं, कई बार पिता ने शराब के नशे में क्लास एक में पढ़ने वाली मासूम के साथ बलात्कार किया. यही नहीं, उसका स्कूल तक छुड़वा दिया. बच्ची की शिकायत पर प्रतापनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.