logo-image

जोधपुर: सेना क्वार्टर में विस्फोट, एक बच्ची की मौत

जोधपुर के शिकारगढ़ सैन्य क्षेत्र स्थित हमीद बाग आर्मी आवासीय क्वार्टर में हुए विस्फोट से एक 8 वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत हो गई।

Updated on: 29 Dec 2017, 08:57 PM

जोधपुर:

जोधपुर के शिकारगढ़ सैन्य क्षेत्र स्थित हमीद बाग आर्मी आवासीय क्वार्टर में हुए विस्फोट से एक 8 वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत हो गई।

विस्फोट इतना जबरदस्त था कि हादसे के बाद क्वार्टर के दरवाजा क्वार्टर की दीवार और छत भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची रातानाडा थाना पुलिस और सेना ने मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरु की है।

जोधपुर के शिकारगढ़ सैन्य क्षेत्र स्थित आर्मी आवासीय कॉलोनी हमीद बाद में धर्मेंद्र कुमार के क्वार्टर में शुक्रवार को जैसे ही बच्ची ने क्वार्टर का दरवाजा खोला तो जबरदस्त विस्फोट हुआ।

हादसे के बाद एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। जहां टीम ने मौके से जांच के नमूने लिए। उसके बाद मृतका का जोधपुर के एमजीएच मोर्चरी में मेडिकल पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

रातानाडा थाना पुलिस के उप निरीक्षक दिनेश लखावत ने बताया कि धर्मेंद्र कुमार सेना में पैरा रेजिमेंट में कार्यरत है और शुक्रवार को उसकी बच्ची ट्यूशन पढ़ने के बाद जैसे ही घर पर पहुंची और उसने क्वार्टर का दरवाजा खोला तो अचानक जबरदस्त विस्फोट हुआ जिससे बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

फिलहाल विस्फोटक किस तरह का था इस बारे में जानकारी नहीं हो सकी हैं।

और पढ़ें: राहुल के जेट'लाई' पर बिफरी BJP, विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव दिया