News Nation Logo

BREAKING

Banner

देश भर में ED का सर्च ऑपरेशन, जयपुर PFI ऑफिस पर मारा छापा  

जयपुर से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है. ईडी ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) संगठन के जयपुर ऑफिस पर छापा मारा है. 

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 03 Dec 2020, 06:23:52 PM
pfi

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

जयपुर:

जयपुर से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है. ईडी ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) संगठन के जयपुर ऑफिस पर छापा मारा है. पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया का ऑफिस मोती डूंगरी रोड पर है. राजस्थान में स्टेट ऑफिस है. देश भर में ईडी सर्च ऑपरेशन चला रही है. महाराष्ट्र, बिहार, तमिलनाडु और जयपुर में फिलहाल रेड चल रही है. 

वहीं दूसरी तरफ बिहार के दो शहरों में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के खिलाफ आज प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई की. प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने बिहार के पूर्णिया और दरभंगा के पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के कार्यालयों आज तड़के ही रेड डाला. प्रवर्तन निदेशालय ने दरभंगा के पीएफआई के जिला अध्यक्ष मोहम्मद सनाउल्लाह के आवासीय परिसर में आज सुबह 7:30 बजे से ही छापेमारी शुरू कर दी.

बता दें कि PFI के जिला अध्यक्ष सनाउल्लाह के घर पर हुए इस छापेमारी का मामला NRC-CAA के विरोध में फंडिंग से जुड़ा है. प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने दरभंगा से सटे सिंहवाड़ा थाना के शंकरपुर गावं में PFI के जिला अध्यक्ष सनाउल्लाह के घर पर आज सुबह से ही छापेमारी शुरू कर दी. दूसरी तरफ पूर्णिया में शहर के पीएफआई के प्रदेश कार्यालय में भी ईडी ने छापेमारी की.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Dec 2020, 06:22:17 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.