News Nation Logo

भरतपुर में डॉक्टर दंपती की हत्या, दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

भरतपुर में नीम दा गेट इलाके में दिनदहाड़े डॉक्टर दंपती की हत्या कर दी गई. वारदात के वक्त डॉ. सुदीप गुप्ता और उसकी पत्नी सीमा गुप्ता कार से कहीं जा रहे थे. इस दौरान बाइक से आए दो युवकों ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं. इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 28 May 2021, 09:25:57 PM
Doctor couple killed in Bharatpur

भरतपुर में डॉक्टर दंपती की हत्या (Photo Credit: @DrSatishPoonia)

highlights

  • भरतपुर में डॉक्टर दंपती की हत्या
  • दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली
  • कार पर हमले के दौरान बेहोश हुईं भाजपा सांसद रंजीता कोली

भरतपुर:

राजस्थान में बदमाशों के हौसले बुलंद है, आए दिन यहां किसी ना की हत्या, लूट, मारपीट जैसी जघन्य अपराध हो रहे हैं. कानून व्यवस्था के मामले में सबसे ज्यादा खराब स्थिति भरतपुर जिले का है. यहां सांसद सुरक्षित नहीं दिखाई दे रहे हो तो आम आदमी का क्या हाल होगा. दरअसल, भरतपुर में नीम दा गेट इलाके में दिनदहाड़े डॉक्टर दंपती की हत्या कर दी गई. वारदात के वक्त डॉ. सुदीप गुप्ता और उसकी पत्नी सीमा गुप्ता कार से कहीं जा रहे थे. इस दौरान बाइक से आए दो युवकों ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं. इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. RBM अस्पताल में दोनों के शवों को रखवा दिया गया है. फिलहाल हमलावरों का कुछ पता नहीं लग सका है.

जानकारी के अनुसार, वारदात के वक्त डॉ सुदीप पत्नी सीमा के साथ श्री राधा चौराहे की ओर जा रहे थे. इस दौरान नीम दा गेट के पास दो बदमाशों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया. दोनों पति-पत्नी को गोली मार दी. फायरिंग की आवाज सुनकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. फिलहाल पुलिस ने हत्या के कारणों को लेकर कुछ भी साफ नहीं किया है.

डॉक्टर दंपती की हत्या का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. वीडियों में साफ देखा जा सकता है कि दो युवक डॉक्टर दंपती की गाडी के आगे बाइक लगा देते है. बाइक से उतरकर गाडी के पास जाते है और फिर पिस्तौल निकाल लेते है. डॉक्टर को कुछ बोलते हुए दिखाई दे रहे है. इसके बाद डॉक्टर और उसकी पत्नी को गोली मार देते है. दोनों को बदमाश गोली मारने के बाद तेजी से बाइक पर बैठते है और पिस्तौल को लहराते हुए फरार हो जाते है. फिलहाल पुलिस फुटेज के आधार पर दोनों बदमाशों की पहचान में जुट गई हैं.

भरतपुर में कार पर हमले के दौरान बेहोश हुईं भाजपा सांसद रंजीता कोली

भरतपुर की सांसद रंजीता कोली की कार पर भरतपुर जिले के धरसोनी गांव में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के दौरे के दौरान अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. गुरुवार को रात करीब साढ़े 11 बजे जब वह भरतपुर जिले में स्वास्थ्य केंद्र के लिए जा रही थीं, तब करीब पांच-छह अज्ञात लोगों ने उनकी कार पर पत्थरों और लोहे की छड़ों से हमला कर दिया. हमलावर एक कार में आए, कोली की कार को रोका और उस पर पथराव किया और उस कार की खिड़कियों को तोड़ दिया. हमले के दौरान कोली बेहोश हो गईं और उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया और बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई. रंजीता कोली ने अपने ट्वीट में टूटे शीशे वाली कार की तस्वीर पोस्ट की है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 May 2021, 08:40:29 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.