logo-image

जयपुर में मकान के अंदर दो भाईयों के शव मिले, इलाके में सनसनी फैली

बताया जा रहा है नेत्रहीन दोनों भाई थे. दोनों भाई किराने की दुकान चलाते थे.

Updated on: 28 May 2020, 01:51 PM

जयपुर:

राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है. राजधानी के महेश नगर के रामनगर विस्तार क्षेत्र में एक मकान में दो भाइयों के शव मिले है. शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है. बताया जा रहा है नेत्रहीन दोनों भाई थे. दोनों भाई किराने की दुकान चलाते थे. सूचना मिलने के बाद महेश नगर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें: बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा कोविड-19 लक्षणों के साथ अस्पताल में भर्ती

जानकारी के अनुसार, दोनों के एक एक अन्य भाई की पहले ही बीमारी से मौत हो गई थी. दोनों भाईयों के पास परिजन भी कम आते थे. अभी दोनों भाई साथ में रहते थे. गुरुवार को सुबह दोनों के शव मकान में पड़े हुए थे. अभी तक यह पता नहीं चला है कि उन्होंने आत्महत्या की है या उनकी हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लिया लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए जापान ने फिर एक बड़े राहत पैकेज का ऐलान किया

उधर, राजस्थान के करौली जिले में अलीपुरा गांव के तीन युवकों की एनीकट में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई. अलीपुरा गांव निवासी केशव गुर्जर (19), बालकृष्ण गुर्जर (20), श्यामसिंह गुर्जर (21) की बालघाट थाना क्षेत्र के भोपुर नदी के एनीकट (नदी के किनारे जमा पानी) में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई. तीनों युवक सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे थे और प्रतिदिन दौड लगाने के लिये घर से सुबह निकलते थे. मंगलवार सुबह घर से निकले तीनों युवकों के परिजन बुधवार सुबह जब तलाशी के लिये भोपुर नदी के पास पहुंचे तो दो युवकों के शव पानी में तैरते दिखे. एक युवक का शव मिट्टी में दबा था.

यह वीडियो देखें: