logo-image

खूंखार दस्‍यु सरगना जगन गुर्जर ने किया सरेंडर, तीन राज्‍यों की पुलिस को थी तलाश

कुछ देर बाद पुलिस जगन डकैत को लेकर धौलपुर पहुंचेगी. जगन गुर्जर पर 40 हज़ार रुपये का इनाम है. 3 राज्यों की पुलिस जगन को तलाश रही थी.

Updated on: 28 Jun 2019, 10:14 AM

नई दिल्‍ली:

राजस्‍थान के धौलपुर का खूंखार दस्यु सरगना जगन गुर्जर ने एसपी के सामने बाबू महाराज के जंगलों में आत्‍मसमर्पण कर दिया है. कुछ देर बाद पुलिस जगन डकैत को लेकर धौलपुर पहुंचेगी. जगन गुर्जर पर 40 हज़ार रुपये का इनाम है. 3 राज्यों की पुलिस जगन को तलाश रही थी.

पिछले 12 जून को धौलपुर में बाड़ी कस्बे के करनसिंह गांव में डकैत जगन गुर्जर का दहशत भरा नंगा नाच देखने को मिला था. बाड़ी स्टैंड पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद जगन गुर्जर ने करनसिंह-का-पुरा गांव में महिलाओं की बेरहमी से पिटाई कर दी. इतना ही नहीं इन महिलाओं को डाकुओं ने बन्दूक की नोंक पर पूरे गांव में निर्वस्त्र घुमाया. महिलाओं को घायल अवस्था में बाड़ी चिकित्सालय केंद्र में भर्ती कराया गया था.

यह भी पढ़ें : डकैतों ने इस गांव की महिलाओं पर किया अत्याचार, निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया

जगन गुर्जर के कारनामों से पूरे धौलपुर, करौली और सवाई माधोपुर गांवों में इन दिनों लगातार दहशत का माहौल बना हुआ था. घटना से सहमे ग्रामीण गांव छोड़ने को मजबूर हो गए थे. करणसिंह-का-पुरा गांव बसईडांग थाना क्षेत्र में आता है. हालांकि घटना के पीछे लूट का कारण है या पुरानी रंजिश, इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता.

जगन गुर्जर पर 40 हजार का इनाम घोषित था. उस पर बाड़ी सदर थाना इलाके के गांव में महिलाओं को निर्वस्त्र और बाड़ी बाजार में दुकानदारों से मारपीट करने का आरोप था. पिछले कई दिनों से मीडिया संस्थानों को फोन करके उसने सरेंडर करने की बात कही थी. एसपी अजय सिंह दस्यु जगन गुर्जर से पूछताछ कर रहे हैं. हालांकि अभी उसने अकेले ही सरेंडर किया है, जबकि उसके अधिकांश साथी फरार हैं.