logo-image

कोरोना मरीजों के मनोबल बढ़ाने के लिए अस्पताल में डांस कर रही है Nurses

राजस्थान के अजमेर में कोरोना वायरस के 4 पॉजिटिव मरीजो के मिलने के बाद जहां शहर में सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं दूसरी तरफ सम्भाग के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय से नर्सिंगकर्मी के डांस का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल ह

Updated on: 04 Apr 2020, 04:28 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के अजमेर में कोरोना वायरस के 4 पॉजिटिव मरीजो के मिलने के बाद जहां शहर में सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं दूसरी तरफ सम्भाग के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय से नर्सिंगकर्मी के डांस का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 13 सेकंड के इस वीडियो में नर्सिंगकर्मी मारवाड़ी गाने पर डांस कर अपने साथियों का कोरोना पर जीत हासिल करने के लिए मनोबल बढ़ा रहा हैं.  

ड्यूटी पर तैनात नर्सिंगकर्मी का उद्देश्य अपने साथियों का हौसला बढ़ाना है. इसके साथ ही जो मरीज कोरोना के संक्रमण के डर से भयभीत थे उनकी इच्छा शक्ति और उनका मनोबल बढ़ाने के लिए डांस करके उसमें सबका हौसला अफजाई किया.

ये भी पढ़ें: Corona Virus: अजमेर दरगाह दीवान ने तब्लीगी जमात की कड़ी निंदा की

बता दें कि राजस्थान में शनिवार को कोरोना से चौथी मौत हो गई. इसके अलावा 19 नए लोग कोविड-19 पॉजिटिव निकले, जिसमें 8 तबलीगी जमात के सदस्य शामिल हैं. इसके बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 198 पर पहुंच गई है. स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि इन 198 में से 41 लोगों ने दिल्ली में धार्मिक बैठक में हिस्सा लिया था. जिसके कारण पिछले दो दिनों में देश भर में मामलों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हुई है.