News Nation Logo
Banner

राजस्थान: पूरा देश कोरोना के खिलाफ दीया जला रहा था, तभी मंदिर में कुछ लोगों ने की पत्थरबाजी

राजस्थान के सीकर के रामगढ़ थाना के हेतमसर गांव में पत्थारबाजी की घटना सामने आई है. यहां रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर लोग मंदिर में दीपक जला रहे थे कि उन पर किसी ने हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने अचानक ही दीय

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 06 Apr 2020, 09:10:48 AM
diya rajasthan

Diya Campaign (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

नई दिल्ली:

राजस्थान के सीकर के रामगढ़ थाना के हेतमसर गांव में पत्थारबाजी की घटना सामने आई है. यहां रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर लोग मंदिर में दीपक जला रहे थे कि उन पर किसी ने हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने अचानक ही दीये जलाने वालों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी. इसके बाद इलाके में अफरा-तफरी का मौहाल बन गया.

खबरों के मुताबिक, मंदिर पर की गई पत्थरबाजी से शीशे की कई वस्तुएं भी टूट गई है, जिसकी सूचना रामगढ़ थाना पुलिस को दे दी गई है. वहीं इस घटना की मिली सूचना के बाद रामगढ़ थाना अधिकारी उमाशंकर और पुलिस हेतमसार गांव पहुंचे.

ये भी पढ़ें: Good News: नोएडा में रविवार को एक भी कोरोना केस नहीं मिला, 8 मरीज पूरी तरह ठीक

पुलिस उपाधीक्षक ओम प्रकाश भी मौके पर पहुंच गए हैं पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया है बाकी अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. इस घटना के बाद से गांव में तनाव के हालात हैं.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस से मुकाबले को लेकर एकजुटता प्रदर्शन करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार को संगम नगरी में लोगों में दिवाली सरीखा उत्साह दिखा और लोगों ने रात्रि 9 बजे अपने-अपने घरों की लाइटें बुझाकर दीपक और मोमबत्ती जलाई. शहर में लगभग हर जगह लोगों ने पटाखे भी चलाए.

First Published : 06 Apr 2020, 08:17:26 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो