News Nation Logo

राजस्थान: टोंक में पुलिस के जवानों पर भीड़ ने किया जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

राजस्थान के टोंक में भी पुलिसवालों पर जानलेवा हमले की खबर आ रही है. जानकारी के मुताबिक, यहां के बावड़ी चौराहे के पास कर्फ्यू के दौरान गश्त कर रहे पुलिस के जवानों पर हमला किया गया है. इस घटना में तीन कांस्टेबल घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पत

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 17 Apr 2020, 01:31:18 PM
police

पुलिस पर हमला (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

नई दिल्ली:  

एक तरफ जहां कोरोना वायरस से हमारी पुलिस, डॉक्टर और प्रशासन अपनी जिंदगी खतरे में डालकर इससे निपटने में जु़टे हुए है. वहीं दूसरी तरफ इन कोरोना वॉरियर्स पर आए-दिन हमले और इनके साथ दुर्व्यवहार की खबर सामने आ रही है. राजस्थान के टोंक में भी पुलिसवालों पर जानलेवा हमले की खबर आ रही है. जानकारी के मुताबिक, यहां के बावड़ी चौराहे के पास कर्फ्यू के दौरान गश्त कर रहे पुलिस के जवानों पर हमला किया गया है. इस घटना में तीन कांस्टेबल घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया हैं. पुलिस ने इस मामले में 12 से अधिक लोगों को हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस संक्रमण की जांच के लिये बिना डरे आगे आएं : गहलोत

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा ने बताया कि शुक्रवार की सुबह पुलिस गश्त कर रही थी।जिस दौरान बावड़ी मोहल्ला में कसाईयो की गली में पुलिस पर हमला किया गया है. जिसमे कांस्टेबल राजेन्द्र,भाग चंद व रामराज घायल हो गए जिनको इलाज के लिए सआदत अस्पताल टोंक में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने बताया कि गश्त के समय इलाके में कर्फ्यू होने के बावजूद आवागमन हो रहा था. जिस दौरान ही लोगो ने पुलिस गश्ती दल पर हमला हुआ है. पुलिस थाना कोतवाली टोंक में मामला दर्ज किया गया है. वहीं पुलिस ने अब तक क़रीब 12 लोगों को हिरासत में भी ले लिया जबकि अन्य की तलाश जारी है.

First Published : 17 Apr 2020, 01:23:17 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.