News Nation Logo

गहलोत सरकार की कैबिनेट मंत्री के सामने पायलट समर्थकों का जोरदार हंगामा

Lal Singh Fauzdar | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 04 Sep 2022, 03:42:07 PM
कांग्रेस समर्थकों का हंगामा

कांग्रेस समर्थकों का हंगामा (Photo Credit: फाइल)

highlights

  • राजस्थान में चरम पर कांग्रेस की कलह
  • मंत्री के खिलाफ जनता ने की जमकर की नारेबाजी
  • मंत्री को बामुश्किल सुरक्षित निकाला गया

दौसा:  

राजस्थान में कांग्रेस के भीतर गुटबाजी चरम पर है. मुख्यमंत्री के सामने चाहे विधायकों का किसी मंत्री को बहुत कुछ कह देना हो और खुद मुख्यमंत्री का चुप्पी साध जाना हो या फिर मंच पर भाषण दे रहे मंत्री को कांग्रेस के कार्यकर्ता ही हूट करने लगे. ऐसे ही एक मामले में दौसा के निहालपुरा में देवनारायण जयंती के कार्यक्रम में जबरदस्त हंगामा हो गया. जब मंत्री ममता भूपेश मंच पर संबोधन दे रही था, उसी समय मंत्री ममता भूपेश के खिलाफ और सचिन पायलट के समर्थन में नारेबाजी होने लगी. यही नहीं, विधायक जोगिंदर अवाना के खिलाफ भी भीड़ ने जमकर नारेबाजी की. 

मंच पर मंत्री के भाषण में पायलट समर्थकों का हंगामा

जानकारी के मुताबिक, दौसा जिले के निहालपुरा में देवनारायण जयंती के अवसर पर आयोजित हुए मेले में जोरदार हंगामा हुआ. जैसे ही महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश मंच पर संबोधन के लिए आई, तो भीड़ हूटिंग करने लग गई. भीड़ सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाने लगी, तो मंत्री ममता भूपेश के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं विधायक जोगिंदर अवाना के खिलाफ भी नारेबाजी की गई.

भाषण भी पूरा नहीं कर पाईं मंत्री

मंत्री के संबोधन के दौरान हुई इस जबरदस्त नारेबाजी के चलते मंत्री ममता भूपेश अपना संबोधन ठीक तरीके से नहीं दे पाई और जल्दबाजी में मंत्री को अपना संबोधन खत्म करना पड़ा. जिसके बाद मंत्री ममता भूपेश मंच से उतरकर अपनी गाड़ी में बैठने के लिए गई तब भी अफरा तफरी का माहौल नजर आया और लोग मंत्री ममता भूपेश के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए नजर आए. इस दौरान वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने जैसे-तैसे मंत्री ममता भूपेश को सुरक्षित उनकी गाड़ी में बिठाया और गंतव्य के लिए रवाना किया.

First Published : 04 Sep 2022, 03:42:07 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.