logo-image

VIDEO: राजस्थान में सियासी संकट के बीच गहलोत गुट के विधायक खेल रहे 'अंताक्षरी'

राजस्थान (Rajasthan) के मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम के बीच अशोक गहलोत खेमे के कांग्रेस विधायक राजधानी जयपुर (Jaipur) के एक होटल में रुके हैं.

Updated on: 19 Jul 2020, 02:38 PM

जयपुर:

राजस्थान (Rajasthan) के मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम के बीच अशोक गहलोत खेमे के कांग्रेस विधायक राजधानी जयपुर (Jaipur) के एक होटल में रुके हैं, जहां वह अपना समय बिताने के लिए योग, कुकिंग क्लास, फिल्म देखना जैसे मस्ती भरे कार्यक्रम कर रहे हैं. उनका दिन योग करने से लेकर होटल के खानसामों से कुछ सीखने में बीत रहा है. कुछ विधायक कैरम खेल रहे हैं, कुछ फिल्म देख रहे हैं तो कुछ विशेषकर महिला विधायक होटल के खानसामे से कुछ नया सीख रही हैं.

यह भी पढ़ें: दल-बदलू नेताओं पर लगना चाहिए ऐसा प्रतिबंध, कपिल सिब्बल ने उठाई मांग

होटल में बाड़ाबंदी के दौरान गहलोत गुट के इन विधायकों का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कई विधायक एक साथ बैठकर अंताक्षरी खेल रहे हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई के एक वीडियो में विधायक एक दूसरे के सुर से सुर मिलाकर अंताक्षरी खेलते नजर आ रहे हैं. कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे भी विधायकों संग सुर मिला रहे हैं.

ज्ञात हो कि अशोक गहलोत सरकार के लिए मौजूदा राजनीतिक संकट शुरू होने के बाद से ही गहलोत समर्थक विधायकों को दिल्ली मार्ग पर एक पंचतारा होटल में ठहराया गया है. गहलोत गुट के विधायक कई दिन से वहां हैं. इस दौरान होटल में यह विधायक इन दिनों जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. इन विधायकों की दैनिक गतिविधियों के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर दिख रहे हैं. कुछ विधायक कैरम खेल रहे हैं, कुछ फिल्म देख रहे हैं तो कुछ विशेषकर महिला विधायक होटल के खानसामे से कुछ नया सीख रही हैं.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी का आरोप, देश के इन 3 मुद्दों पर भाजपा झूठ को संस्थागत तौर पर फैला रही है

गौरतलब है कि राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट गुट के बीच शह और मात का खेल चल रहा है. गहलोत गुट के विधायक जयपुर के एक होटल में ठहरे हैं तो सचिन पायलट अपने समर्थक विधायकों के साथ गुरुग्राम के एक होटल में डेरा डाले हुए हैं. कांग्रेस आरोप लगा रही है सचिन पायलट और बीजेपी राज्य की गहलोत सरकार को गिराने की साजिश रच रही हैं. जबकि बीजेपी ने इस पर कटाक्ष करते हुए इसे 'गहलोत सरकार की स्पेशल बाड़ाबंदी' करार दिया है.