News Nation Logo

इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी में हुआ ब्लॉस्ट, घर मे लगी भीषण आग

टोंक के धन्नातालाई क्षेत्र में देर रात करीब डेढ़ बजे एक इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी में हुए ब्लॉस्ट ( Blast in an electric scooter )  से घर मे आग लग गई। आग में घर मे रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।

Lal Singh Fauzdar | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 17 May 2022, 07:57:37 PM
Blast in an electric scooter

Blast in an electric scooter (Photo Credit: सांकेतिक ​तस्वीर)

नई दिल्ली:  

टोंक के धन्नातालाई क्षेत्र में देर रात करीब डेढ़ बजे एक इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी में हुए ब्लॉस्ट ( Blast in an electric scooter )  से घर मे आग लग गई। आग में घर मे रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। आग की सूचना देने के बाद भी दमकल मौके पर नही पहुची। पड़ोसियों की मदद से आग पर काबू पाया गया। ग़नीमत रही कि कोई जनहानि नही हुई। जानकारी के अनुसार धन्नातालाई क्षेत्र निवासी शमीम ने बताया कि रात को उसने अपनी इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी चार्जिंग पर लगाई।


चार्जिंग पर लगाने कर करीब डेढ़ घंटे बाद अचानक से स्कूटी में ब्लॉस्ट हो गया। जिससे आग की लपटें निकलने लगी। देखते ही देखते घर के आगे वाले हिस्से में भीषण आग फेल गई। आग की लपटें देख हड़कंप मच गया। आसपास के लोग जमा हो गए। आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई। लेकिन दमकल मौके पर नही पहुचीं।

आग  से मकान के आगे का पूरा हिस्सा जल गया, मार्बल भी उखड़ गए,  आग में घर मे रखी 2 मोटरसाइकिल, एक दर्जन से अधिक गेहूं की बोरियां, वाशिंग मशीन गेस सिलेंडर, अलमारी में रखा केश सहित कपड़े जलकर खाक हो गए। करीब 8 से 10 लाख रूपये का नुकसान होने की आशंका है।

 

First Published : 17 May 2022, 07:57:37 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.