logo-image

Covid19: बीजेपी का यू-टर्न, जारी रहेगी 'जन आक्रोश यात्रा'; पार्टी ने कही ये बात

BJP Will continue Jan Aakrosh Yatra in Rajasthan: बीजेपी के महासचिव अरुण सिंह ने ऐलान किया था कि बीजेपी राजस्थान में जारी अपनी जन आक्रोश यात्रा को स्थगित कर रही है, लेकिन उसके कुछ ही देर बाद राजस्थान बीजेपी ने ऐलान किया है कि वो ऐसा....

Updated on: 22 Dec 2022, 10:58 PM

highlights

  • राजस्थान में बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा जारी रहेगी
  • राजस्थान के बीजेपी अध्यक्ष का बयान
  • गाइडलाइन्स/आदेश आने तक जारी रहेगी यात्रा

जयपुर/नई दिल्ली:

BJP Will continue Jan Aakrosh Yatra in Rajasthan: बीजेपी के महासचिव अरुण सिंह ने ऐलान किया था कि बीजेपी राजस्थान में जारी अपनी जन आक्रोश यात्रा को स्थगित कर रही है, लेकिन उसके कुछ ही देर बाद राजस्थान बीजेपी ने ऐलान किया है कि वो ऐसा कुछ भी नहीं कर रही है. राजस्थान बीजेपी ने कहा है कि वो जन आक्रोश यात्रा को तबतक स्थगित नहीं करेगी, जब तक कि केंद्र या राज्य सरकार की तरफ से ऐसी कोई गाइडलाइन या आदेश नहीं आता. राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पुनिया ने इस बारे में एक वीडियो जारी कर पार्टी के फैसले की जानकारी दी. 

सतीश पुनिया ने दी जानकारी

राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पुनिया के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किये गए वीडियो के साथ लिखा है, 'जब तक केंद्र और राज्य द्वारा कोई एडवाइज़री जारी नहीं होती है तब तक @BJP4Rajasthan की जन आक्रोश सभाएँ पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आयोजित होंगी, लेकिन #COVID की सामान्य सावधानी का पालन अवश्य किया जाना चाहिए.' हालांकि बीजेपी ने साफ कर दिया है कि वो कोरोना को लेकर सावधानियां बरतेगी.

बीजेपी महासचिव ने दिया था ये बयान

बता दें कि दिल्ली में बीजेपी के महासचिव अरुण सिंह ने कहा था कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में चल रही जन आक्रोश यात्रा को स्थगित कर रही है, क्योंकि वो आम लोगों की जिंदगी को दांव पर नहीं लगाना चाहती. उन्होंने ये बयान तब दिया, जब स्वास्थ्य मंत्री ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को चिट्ठी लिखकर ये आग्रह किया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा रोक दी जानी चाहिए, क्योंकि इससे कोरोना के फैलने का खतरा है. इस मामले में अरुण सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को अपनी यात्रा में कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करना चाहिए.